पॉलिटिक्स

पूर्व सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा “छत्तीसगढ़ में भाजपा की धोखे से बनी सरकार, कांग्रेस की वापसी न होने पर जनता के मन में पछतावा”

बालोद : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य की विष्णुदेव साय सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा को धोखे से छत्तीसगढ़ राज्य मिला है, क्‍योंकि छत्तीसगढ़ की जनता के मन में पछतावा है कि कांग्रेस सरकार नहीं बनी। वहीं सीएम विष्णुदेव साय के लगातार बालोद जिले के दौरे पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि मैं जहां-जहां जाता हूं वो मेरे पीछे चले आते हैं। मैं मोहला मानपुर जाता हूं, वहां आ जाते है, बस्तर गया वहां आ गए, फिर यहां आया हूं, तो यहां आ गए।

वहीं विष्णुदेव साय के कांग्रेस के हालात को लेकर दिए बयान पर पूर्व सीएम बघेल ने कहा कि भाजपा मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है। छत्तीसगढ़ राज्य भाजपा को धोखे से मिला। उन्होंने कहा, प्रदेश में सभी वर्ग के लोग आज खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं। किसान खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे है कि उनका ऋणमाफी नहीं हुआ।पंचायत में एकमुश्त 3100 देने की बात कही थी, वो भी नहीं मिला। महतारी वंदन में किसी को मिला, किसी को नहीं मिला

बघेल ने कहा कि अब तो राशन भी 5 किलो मिलने वाला है। हमारी सरकार में 35 किलो मिलता था। जितने भी पुजारी, बैगा है, पुनिया है, सभी को 7 हजार साल का मिलता था, वो सब बंद कर दिया। अब तो व्यापम में पीएससी में स्वामी आत्मानंद में फीस लेना शुरू कर दिए। तो छात्र, युवा, महिला, किसान, मजदूरों को भी 7 हजार मिलता था, वो भी बंद कर दिए। एक हजार रुपये दिया और डेढ़ हजार जेब से डेढ़ हजार निकाल लिया।

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने चुनावी दौरे में बुधवार बीती रात करीबन 9 बजे बालोद जिले के दल्लीराजहरा पहुंचे। जहां पर आज सुबह गुरुवार को उन्‍होंने स्थानीय कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर मानपुर मोहला जिले में चुनावी सभा के लिए रवाना हुए। बघेल के साथ डौंडीलोहारा विधायक अनिला भेड़िया, संजारी बालोद विधायक संगीता सिन्हा, गुंडरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद भी साथ ही मानपुर मोहला के लिए निकले।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button