छत्तीसगढ़

शहडोल में फंसा राहुल गांधी का हेलिकाप्टर, फ्यूल की कमी के कारण नही उड़ा सका हेलिकाप्टर

शहडोल। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और स्टार प्रचारक राहुल गांधी आज मध्यप्रदेश के शहडोल में चुनावी सभा के बाद वहीं फंस गये। बताया जा रहा है कि शहडोल में सभा के बाद राहुल गांधी हेलीपेड में पहुंचकर आगे की उड़ान भरने के लिए हेलिकाप्टर में सवार हो गये थे। लेकिन फ्यूल की कमी के कारण हेलिकाप्टर उड़ नही पाया। जिसके बाद राहुल गांधी आज की रात शहडोल में ही गुजारना पड़ रहा है। उधर राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर के उड़ान नहीं भरने पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिनका हेलिकॉप्टर उड़ा ही नहीं, सच तो यह है कि अब कांग्रेस का भी फ्यूल खत्म हो गया है, इसलिए कांग्रेस अब टेक ऑफ नहीं करने वाली।

आम चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में सरगर्मियां तेज हो गयी है। बीजेपी और कांग्रेस के केंद्रीय नेता लगातार चुनावी रैलिया कर अपना माहौल तैयार कर रहे है। सोमवार को पीएम मोदी जहां छत्तीसगढ़ के बस्तर के दौरे पर रहे। वहीं कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और स्टार प्रचारक राहुल गांधी सोमवार को मध्यप्रदेश के शहडोल लोकसभा में चुनावी रैली करने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि चुनावी सभा के बाद राहुल गांधी हेलीपेड पहुंचे थे।

लेकिन ऐन वक्त पर हेलिकाप्टर में फ्यूल की कमी के कारण उड़ ही नही पाया। पाॅयलट द्वारा इस बात की जानकारी राहुल गांधी को दिया गया। जिसके बाद सोमवार की रात राहुल गांधी को शहडोल में ही रूकना पड़ा। शहडोल में रात में राहुल गांधी बांधवगढ़ से लगे जंगल क्षेत्र में एक ढाबे पर खाना खाने पहुंचे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button