छत्तीसगढ़

भूपेश बघेल ने पूछा, 2000 करोड़ के शराब घोटाले की रिकवरी के लिए क्या किया?

रायगढ़। भूपेश बघेल ने इस बार लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन का भरोसा जताया है। रायगढ़ में मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पिछले दो चरणों के चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में बेहतर माहौल नजर आ रहा है। आज संविधान को बदलने की बात कही जा रही है, भाजपा भारतीय संविधान के लिए खतरा है।

भूपेश बघेल ने कहा कि इनका पहला मुद्दा चार सौ पार का खत्म हो गया। मुस्लिम लीग, मंगलसूत्र वाली बेबुनियाद बातें भी खतम हो गई। ये आरक्षण के बारे में गलत बातें बोल रहे हैं। ये अहंकार में डूबे लोग हैं, लेकिन उनके पैरों तले जमीन खिसकती जा रही है।

भूपेश बघेल ने कहा कि पिछले दो चुनावों को देखकर लग रहा है। सीएम ने बोरे बासी को लेकर कहा कि गरीब को खाना, गरीबों को सम्मान मिले ये लोग कैसे बर्दाश्त कर सकते हैं। बोरे बासी छत्तीसगढ़ की परंपरा है और हम छत्तीसगढ़ वासियों को सम्मान देने बोरे बासी मनाने जा रहे हैं। हमने सभी से आह्वान भी किया है कि सारे लोग बोरे बासी खाएं सोशल मीडिया पर डालें। मैं भी बोरे बासी खाऊंगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकाल में शराब से लेकर मिलिंग और रेत घाट तक सब में भ्रष्टाचार फैला हुआ है।

ये हम पर आरोप लगाते थे लेकिन आपने भ्रष्टाचार रोकने के लिए क्या किया। अब तो आप ही लिप्त हो गए। पूर्व सीएम ने कहा कि दो हजार करोड़ के शराब घोटाले को रोकने के लिए, रिकवरी के लिए आपने क्या किया। आप लोगों को प्रताड़ित करने के लिए उन्हें जेल में डाल रहे हैं। भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी दस सालों में कांग्रेस मुक्त भारत कर नहीं पाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस युक्त भारतीय जनता पार्टी होते जा रही है। उन्होंने कहा कि राजनांदगांव लोकसभा सीट में बीजेपी नहीं सरकार चुनाव लड़ रही थी और मुझे हराने सरकार ने बहुत कोशिश की।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button