छत्तीसगढ़

अनुपमा की खुशियों में लगेगा ग्रहण, जब श्रुति का असली चेहरा आध्या को चलेगा पता

अनुपमा के फैंस को झटका! क्या आप जानते हैं कि आने वाले एपिसोड्स में अनुपमा को एक बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है? जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुपमा के साथ एक हादसा होगा। जिसकी वजह से उन्हें “सुपरस्टार शेफ” की ट्रॉफी और इनामी राशि दोनों गंवानी पड़ सकती है। लेकिन ये हादसा कोई दुर्घटना नहीं बल्कि एक सुनियोजित साजिश का हिस्सा होगा।

श्रुति का खतरनाक मंसूबा!

सूत्रों की मानें तो इस हादसे के पीछे श्रुति का दिमाग है। अनुपमा और अनुज की बढ़ती नजदीकी श्रुति को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है। वह चाहती है कि अनुपमा वापस भारत चली जाए और उसके बाद ही वह अनुज से शादी कर सके। इस मकसद को पूरा करने के लिए श्रुति तोषी के साथ मिलकर एक खतरनाक साजिश रचती है। जिसका शिकार अनुपमा बनती हैं।

आध्या को पता चलेगा श्रुति का असली चेहरा?

रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि बहुत जल्द आध्या को श्रुति के तनाक साजिश के बारे में पता चल जाएगा। आज तक श्रुति जिस मासूम और प्यारी बहन की छवि बनाकर चल रही थी। उसका असली चेहरा सामने आएगा। संभावना है कि श्रुति की सच्चाई जानने के बाद आध्या वापस अनुपमा के करीब चली जाएगी और माँ-बेटी का प्यार फिर से खिल उठेगा।

अनुपमा और श्रुति के बीच होगा जबरदस्त टकराव!

आने वाले एपिसोड में अनुपमा और अनुज मिलकर आध्या का जन्मदिन मनाने की योजना बनाते हैं। ये बात श्रुति को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती। वह चाहती है कि जन्मदिन की सारी तैयारियां खुद करे ताकि आध्या उससे दूर न हो। इस बात को लेकर अनुपमा और श्रुति के बीच जबरदस्त टकराव देखने को मिल सकता है। तो क्या श्रुति की ये साजिश कामयाब होगी? क्या अनुपमा को इस हादसे से निकलने का रास्ता मिलेगा? ये जानने के लिए आपको आने वाले एपिसोड्स का इंतज़ार करना होगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button