नेशनल/इंटरनेशनल

चुनाव के दौरान हिंसा, बीजेपी महिला कार्यकर्ता के बाद अब कार्यकर्ता की पीट पीटकर हत्या

कोलकाता। लोकसभा चुनाव के बीच एक बड़ी खबर बंगाल से आ रही है। जहां राजनीतिक दलों की आपसी भिड़ंत में एक टीएमसी कार्यकर्ता की मौत हो गई है। आपको बता दे कि आज देश में छठे चरण का मतदान हो रहा है। इस मतदान के बीच बंगाल से हिंसा की यह खबर आई है। इससे पहले नंदीग्राम में भी भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के भिड़ंत होने की खबर थी, जिसमें एक महिला भाजपा कार्यकर्ता की मौत भी हो गई थी, जबकि कई लोग घायल हुए थे। अब वोटिंग के दौरान हिंसा में टीएमसी कार्यकर्ता को पीट-पीटकर मार डालने की खबर आई है।

आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यकर्ताओं ने उनकी हत्या की है. मरने वाले नेता की पहचान शेख मैबुल के रूप में की गई है. वह ग्राम पंचायत के पूर्व सदस्य थे. तृणमूल कांग्रेस का कहना है कि मैबुल शुक्रवार रात करीब 11 बजे पार्टी कार्यकर्ता को छोड़ने के बाद बाइक से घर लौट रहे थे. तभी उन पर हमला किया गया।

जानकारी के मुताबिक, हमलावरों ने धारदार हथियार से उन पर कई बार वार किए. उनकी मौत हो जाने के बाद आरोपियों ने उनकी बॉडी तालाब में फेंक दी. जब कुछ लोगों को इसका पता चला तो उन्होंने बॉडी बाहर निकाली और उन्हें अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने मैबुल को मृत घोषित कर दिया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button