छत्तीसगढ़

नीता अंबानी ने चखा बनारसी चाट का स्वाद : उठाया गोलगप्पे का लुत्फ़, लोगों के साथ ली सेल्फी 

वाराणसी. अंबानी परिवार की नीता अंबानी सोमवार को श्री काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन पूजन के लिए पहुंची. यहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ को अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी का न्योता सौंपा. इस दौरान नीता अंबानी ने देर शाम को बनारस की गलियों में चाट और गोलगप्पे का स्वाद चखा. इधर, उनके चाट के दुकान पर पहुंचते ही लोगों की भारी भीड़ लग गई. इस दौरान तमाम लोग उनकी तस्वीरें खींचते नजर आए. नीता अंबानी भी इस मौके पर सेल्फी लेने से नहीं चूकी. इसका वीडियो भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि नीता अंबानी के साथ लोग सेल्फी ले रहे हैं.

Nita Ambani पहुंची वाराणसी: काशी विश्वनाथ का करेंगी दर्शन, कहा- अनंत-राधिका की शादी का निमंत्रण बाबा को अर्पित करने आई हूं

दरअसल, नीता अंबानी आज शाम बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी पहुंची. जहां नीता अंबानी पहले विधि विधान से बाबा का दर्शन पूजन कर बेटे अनंत व बहू राधिका के लिए आशीर्वाद मांगा. उनके साथ बॉलीवुड के फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) भी मौजूद रहे. जिसके बाद गंगा आरती में शामिल हुईं.

बताया जा रहा है कि नीता अंबानी बेटे व बहू के लिए बनारसी परिधानों की खरीददारी करेंगी. इससे पहले मनीष मल्होत्रा नमो घाट पर आयोजित फैशन शो के दौरान काशी आए थे.

नीता अंबानी ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि वह शिव के चरणों में बेटे अनंत की शादी का न्योता देने आई हैं. इससे पहले भी अंबानी परिवार के सदस्य बाबा का दर्शन-पूजन करने काशी पहुंचे थे. मुकेश अंबानी के बेटे अनंत ने दर्शन-पूजन किया था. वहीं अनिल अंबानी भी अपनी मां कोकिला बेन के साथ काशी भ्रमण के लिए आए थे. उन्होंने बाबा विश्वनाथ का भी दर्शन पूजन किया था.

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button