छत्तीसगढ़

:इन 5 राशियों पर होगा शनि की वक्र दृष्टि का प्रभाव, सिंह राशि वालों के मान सम्मान में होगी वृद्धि, पढ़ें दैनिक राशिफल

मेष (Aries)

पारिवारिक दायित्व का भार बढ़ सकता है. अपने सगे संबंधियों के साथ तालमेल बनाकर रखें. विवाद की संभावना हो सकती है. वाणी पर संयम रखें. जो कुछ भी बोले सोच विचार कर बोले. जब तक कार्य पूरा न हो जाए तब तक उसकी चर्चा न करें. कार्य क्षेत्र में कार्य का भार बढ़ सकता है. आपको आय के व्यय भी उसी अनुपात में होने की संभावना है. कार्य क्षेत्र में कोई साथी झूठा आरोप लगाकर आपको नौकरी से निकलवा सकता है

वृषभ (Taurus)

समय आपके लिए अनुकूल रहेगा. उच्च पद प्रतिष्ठित लोगों के प्रति संपर्क स्थापित होंगे. साहस एवं पराक्रम में वृद्धि होगी. सकारात्मक सोच को बनाए रखें. अपने मन को इधर-उधर न भटकने दें. संतान पक्ष से सहयोग मिलेगा. व्यापारिक क्षेत्र में नए सहयोगी बनेंगे. उद्योग धंधे के विस्तार की योजना सफल होगी.

मिथुन (Gemini)

राजनीति में विरोधियों पर भारी पड़ेंगे. कोर्ट कचहरी के मामले में निर्णय आपके पक्ष में आएगा. किसी व्यापारिक यात्रा पर जा सकते हैं. नाना पक्ष से शुभ समाचार व वस्त्र प्राप्त होंगे. उपहार मिलेंगे. व्यापार में नए सहयोगी लाभकारी सिद्ध होंगे. किसी महत्वपूर्ण कार्य की बाधा दूर होगी. यात्रा में सुख सुविधा प्राप्त होगी. किसी प्रियजन से सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा. नवनिर्माण की योजना सफल होगी. किसी मांगलिक कार्यक्रम का आमंत्रण प्राप्त होगा.

कर्क (Cancer)

आपका दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा. पहले से सोचे समझे कार्य में सफलता मिलेगी. आप समाज में अपना स्थान बनाने में सफल होंगे. लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के संयोग बनेंगे. सभी रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. कार्य क्षेत्र में उन्नति एवं नौकरी में पदोन्नति होने की संभावना बन रही है. पुरानी सभी समस्याएं सुलझेगी. तथा सफलता के नए मार्ग मिलने की प्रबल संभावना है. विस्तार की योजना पर कार्य करेंगे. कोर्ट कचहरी के मामले में सफलता मिलेगी. कारागार से मुक्त होंगे. आभूषण व्यवसाय से जुड़े लोगों को विशेष सफलता मिलेगी. उनके कारोबार में नए अनुबंध होंगे. परिवार में सुख सुविधा की वस्तुओं को घर लायेंगे. किसी प्रियजन का शुभ समाचार मिलेगा.

उपाय :- महिलाओं का आदर सम्मान करे. बुजुर्ग महिलाओं की यथासंभवम सहायता करें.

सिंह (Leo)

कोई शुभ समाचार मिलेगा. सगे संबंधियों, इष्ट मित्रों के सहयोग से कार्य की मुश्किलें कम होगी. समाज में उसके पद प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ संपर्क बढ़ेंगे. अपने ऊपर विश्वास रखें. कार्य व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े हुए व्यक्तियों को व्यापार में लाभ उन्नति के योग बनेंगे. आजीविका नौकरी के क्षेत्र में संलग्न लोगों को परिश्रम का फल प्राप्त होगा

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपको कानूनी मामलों में सावधान रहने की आवश्यकता है। सभी क्षेत्रों में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। व्यापार में आपको अच्छा लाभ मिलने की संभावना है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। बिजनेस की पुरानी योजनाओं से आपको अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। आप काम में किसी से पार्टनरशिप ना करें, इसलिए आप किसी बैंक, व्यक्ति, संस्था आदि से यदि धन उधार लेंगे, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा। कार्यक्षेत्र में आपको अपने काम से लोगों को अपने और आकर्षित करेंगे।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को यदि अपने नजरअंदाज किया, तो वह बढ़ सकती हैं। आपके परिवार के किसी सदस्य को किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो सकती है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम रुप से फलदायक रहने वाला है। आपका अपने घर या किसी जमीन या वाहन अधिक को खरीदने की तैयारी कर सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में चल रही समस्याओं से आपको छुटकारा मिलेगा। आपके करीबी ही आपके काम में आपकी पूरी मदद करेंगे। भाई व बहनों से चल रही दूरी भी समाप्त होगी

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहेगा। आप अपनी पर्सनल बातें किसी दूसरे से शेयर ना करें। बिजनेस कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आप मांगलिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं। आपको बहुत ही सोच विचार कर बात करनी चाहिए। आपके सहयोगी कार्यक्षेत्र में आपके काम में आपका पूरा हाथ बटाएंगे।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए सोच समझकर किसी काम में आगे बढ़ाने के लिए रहेगा, नहीं तो आपसे कोई गड़बड़ी हो सकती । आप किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचे, नहीं तो बाद में वह आपके लिए नुकसानदायक रहेगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। आपका किसी नई संपत्ति खरीदने की इच्छा पूरी हो सकती है। परिवार में किसी बात को लेकर वाद विवाद बढ़ेगा। आपकी सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होने से आपको खुशी होगी। आपको अपने बिजनेस को लेकर किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मश्वरे की आवश्यकता होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button