पॉलिटिक्सलाइफस्टाइल

चंद्राकर ने जांच समिति पर क्यों उठाया सवाल, बोले, अगर नहीं हुई कार्रवाई, तो पार्टी फोरम में रखेंगे बात..

रायपुर । अजय चंद्राकर का सदन में आज अलग ही अंदाज दिखा। चंद्राकर ने पिछली सरकार के घोटाले का जिक्र करते हुए अपने ही मंत्रियों को निशाने पर ले लिया। अलग-अलग मामलों को लेकर बनी जांच कमेटी की अब तक रिपोर्ट नहीं होने और कार्रवाई नहीं होने को लेकर चंद्राकर ने मंत्रियों को यहां तक कह दिया कि जांच समिति ने काम नहीं किया है, तो पार्टी फोरम पर बातों को रखेंगे। इससे पहले बलौदाबाजार मामले पर आज सदन में फिर हंगामा हुआ।

अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि बलौदाबाजार पर भ्रम की स्थिति कांग्रेस ने पैदा की है। उन्होंने आज सदन में कांग्रेस को जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि अगर मेरे चुप रहने से सच्चाई बदल जायेगी तो विपक्ष भ्रम में है। बलौदाबाजार मामले पर चंद्राकर ने कहा कि विवाद की स्थिति बलौदाबाजार में कांग्रेस ने पैदा की है। कांग्रेस के कई नेता घटना में शामिल हैं। अब उत्तेजित होकर किसी सच को दबाया नहीं जा सकता।

उन्होंने कहा कि एक बड़ी घटना पर भाजपा शासन को अस्थिर करने की कोशिश है। कांग्रेस का यह नियोजित सत्य है, इतनी बड़ी घटना अनायास नहीं घटती। विधायक ने कहा कि मैंने सदन में विधायक का नाम लिया और यह सदन के रिकॉर्ड में है। विष्णु सरकार साय साय काम कर रही है, उन्हें अस्थिर करने का प्रयास हो रहा है। प्रदेश के खजाने को जैसे लूटा गया है, इसलिए मंत्रियों ने जांच की घोषणा की है।

इधर कांग्रेस विधायकों ने अजय चंद्राकर से माफी मांगने को कहा। लेकिन, अजय चंद्राकर के माफी नहीं मांगने पर कांग्रेस विधायकों ने सदन का बहिष्कार किया। कांग्रेसी विधायकों के बाहर जाते ही अजय चंद्राकर ने जमकर निशाना साधा। चंद्राकर ने मंत्रियों को कहा कि पुरानी सरकार की गड़बड़ियों पर कई जांच समिति बनी है, अब तक जांच समिति का क्या हुआ, नहीं मालूम। ऐसे लोगों पर राज्य सरकार का इकबाल दिखना चाहिये, ऐसे लोगों पर अभी तक खेल हो जाना चाहिए था, अगर जांच समिति काम नहीं की तो पार्टी समीक्षा में रखेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button