रायपुर

RAIPUR NEWS : कोलकाता रेप कांड मेडिकल कॉलेज महिला ट्रेनी डॉक्टर की हत्या के विरोध में रायपुर में NSUI ने निकाला कैंडल मार्च, we want justice की मांग…

रायपुर : कोलकाता के मेडिकल कॉलेज की ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी और हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस बर्बर घटना के विरोध में देशभर में आक्रोश है। इसी क्रम में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी NSUI के पदाधिकारियों ने कैंडल मार्च निकालकर महिला डॉक्टर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की।

कोलकाता के मेडिकल कॉलेज की एक ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या के मामले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस जघन्य अपराध को लेकर पूरे देश में अक्रोश फैल गया है। इसी सिलसिले में राजधानी रायपुर में भी NSUI के पदाधिकारियों ने इस घटना के खिलाफ कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च के दौरान एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने केंद्र सरकार से महिलाओं के खिलाफ हो रहे इस तरह के अपराधों पर कठोर कानून बनाने की मांग की। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कानून में सख्ती जरूरी है, ताकि किसी भी महिला के साथ ऐसी बर्बरता फिर से न हो सके। इस घटना से न केवल कोलकाता बल्कि पूरे देश में गुस्से की लहर दौड़ गई है। सभी की यही मांग है कि आरोपियों को जल्द से जल्द न्याय के कटघरे में लाया जाए और उन्हें कड़ी सजा दी जाए ताकि समाज में एक कड़ा संदेश जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button