छत्तीसगढ़दुर्ग

शराबी पति ने अपनी पत्नी का गला घोट कर उतारा मौत की घाट, आरोपी गिरफ्तार…

दुर्ग : जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां भिलाई के सेक्टर 6 में पति ने अपनी पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद उसके शव को बारे में भरकर घर के बाहर ही रख दिया। शराबी हत्यारे पति का नाम संजय गौंड है, तो वही मृतिका का नाम आरती बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, संजय शराब पीने का आदी है और वह कई सालों से शराब पी रहा है, आरती उसे मना किया करती थी, कि वह शराब न पिए, लेकिन इसी बात पर दोनों के बीच में आए दिन विवाद हुआ करता था। नशे की हालत में शराबी पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और उसकी लाश बोरे में भरने के बाद उसे अपने ही घर के बाहर रख दिया। फिर शराबी पति ने शराब के नशे में अपने दोस्त को हत्या की पूरी बात बताई।

हत्या की बात सुनते ही हत्यारे संजय के दोस्त ने तत्काल पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पुलिस पहुंची पहले तो शराबी पति से पूछताछ की गई और उसके बाद बोर में बंद पत्नी की लाश को निकाला गया। फिलहाल पुलिस ने हत्यारे संजय को गिरफ्तार कर लिया है, तो वही पूरे मामले की विवेचना भी की जा रही है। वही भिलाई नगर टीआई ने बताया कि शराबी पति पत्नी के साथ हमेशा विवाद करता था दो दिन पहले भी इनके बीच विवाद हुआ था, कल पत्नी को मार कर बोर में भरकर फेंक दिया पुलिस को आज सुबह सूचना मिली तत्काल मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, आगे की विवेचना की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button