छत्तीसगढ़बिलासपुर

क्या कारण है कि फिल्मों की जगह अब वेब सीरीज लोगों की पहली पसंद…

बिलासपुर। युवाओं का कहना है कि मूवी टिकट के बजाय ओटीटी पर पैसे खर्च करना है अधिक फायदेमंद फिल्मों में एक तरह के पैटर्न देखने को मिलते है जबकि वेब सीरीज में काफी विविधता है। युवाओं का कहना है कि एक फिल्म के टिकट में आने वाली लागत से महीने भर के ओटीटी का सब्सक्रिप्शन लिया जा सकता है। जो की अधिक फायदेमंद डील है।

हर एपिसोड में नयापन

मुझे वेब सीरीज देखना इसलिए पसंद है क्योंकि इसमें हर एपिसोड में नया सस्पेंस होता है, जो फिल्में नहीं दे पातीं। वेब सीरीज की कहानियां अधिक गहरी और दिलचस्प होती हैं। वहीं नए कलाकारों को भी देखने का मौका मिल जाता है।

श्रेया साहू मंगला निवासी एक ही ढर्रे पर चल रही फिल्में
फिल्में अब एक ही ढर्रे पर चल रही हैं, लेकिन वेब सीरीज में हर बार नई और अनोखी कहानियां देखने को मिलती हैं। यह मनोरंजन का बेहतरीन विकल्प बन गया है, जहां आपको हर एपिसोड में कुछ नया मिलता है।
सुमित सोनी, तिफरा निवासी अब घर पर फिल्मों का आनंद
पहले फिल्में देखने के लिए थिएटर जाना पड़ता था, लेकिन अब घर पर ही वेब सीरीज का आनंद ले सकते हैं। एक मूवी के पैसों से ढेरों सीरीज देख सकते हैं। यह किफायती और सुविधाजनक है। यह एक नए युग का मनोरंजन है।
मिनाक्षी देवांगन, जूना बिलासपुर निवासी वेब सीरीज आपको बांधकर रखती हैं
वेब सीरीज की कहानियां दिलचस्प होती हैं और आपको बांधे रखती हैं। मुझे डाक्यूमेंट्री सीरीज देखना बेहद पसंद है, ऑनलाइन प्लेटफार्म पर इसके ढेरो आप्शन है। आप इसे अपने समय अनुसार देख सकते हैं जो फिल्मों में संभव नहीं होता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button