छत्तीसगढ़रायपुर

चाकूबाजी : अर्जुन पाटले और अन्य आरोपी गिरफ्तार, अभनपुर एवं माना थाना क्षेत्र में चाकूबाजी की घटनाओं का खुलासा..

रायपुर : अभनपुर एवं माना थाना क्षेत्र में चाकूबाजी की घटनाओं का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने चाकूबाज अर्जुन पाटले और अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. प्रार्थी नमन भारत ने थाना अभनपुर में शिकायत दर्ज कराई कि 21.09.2024 को उन्होंने अर्जुन और उसके साथियों द्वारा चाकू से गंभीर चोट पहुंचाने की घटना का सामना किया। आरोपियों ने शराब के लिए पैसे की मांग की, जब प्रार्थी ने मना किया, तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर एंटी क्राइम और साइबर यूनिट की संयुक्त टीम ने आरोपियों की पहचान की और उन्हें गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने अन्य घटनाओं में भी शामिल होने की बात कबूल की। गिरफ्तार आरोपी में अर्जुन पाटले और कुणाल तिवारी, साथ ही एक विधि के साथ संघर्षरत बालक है. आरोपियों ने शराब के लिए पैसे नहीं मिलने और पुरानी रंजिश के चलते प्रार्थियों पर चाकू से हमला किया।

अर्जुन पाटले, थाना अभनपुर का कुख्यात बदमाश, पहले भी हत्या, लूट और जानलेवा हमले जैसे गंभीर अपराधों में शामिल रहा है। अर्जुन के खिलाफ 2023 में जिला बदर की कार्रवाई भी की गई थी। तीनों आरोपियों के कब्जे से एक सोने की अंगूठी, एक मोबाइल फोन, घटना में प्रयुक्त एक दोपहिया वाहन और तीन चाकू बरामद किए गए हैं।इस कार्रवाई में निरीक्षक सिद्धेश्वर प्रताप सिंह, प्रभारी निरीक्षक परेश पाण्डेय, और अन्य पुलिस अधिकारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button