छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर दक्षिण उपचुनाव को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि भाजपा सभी चुनाव में शक्ति प्रदर्शन करती थी लेकिन इस बार नहीं…

रायपुर। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि भाजपा उपचुनाव से डरी हुई है जिससे शक्ति प्रदर्शन नहीं कर रही है, इस चुनाव में कांग्रेस की जीत पक्की हैं, साथ ही कहा कि भाजपा किसान विरोधी सरकार है भाजपा शासन काल में किसान आत्महत्या के लिए मजबूर हैं, सरकार को 1 नवंबर से  3217 रूपये प्रति क्विंटल धान खरीदी करना चाहिए।

रायपुर दक्षिण उपचुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहें है नेताओं की बयानबाजी भी तेज हो रहे है। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि भाजपा सभी चुनाव में शक्ति प्रदर्शन करती थी लेकिन इस बार नहीं कर रही है, उनकी शक्ति खत्म हो चुकी है। चुनाव में प्रदर्शन करने वाले शक्ति को अगर छत्तीसगढ़ की सुरक्षा के लिए लगाती तो बलौदाबाजार और कवर्धा जैसे घटना नहीं घटती। उन्होंने कहा कि उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारी पूरी है कड़ी मेहनत से चुनाव लड़ेंगे दक्षिण की जनता बृजमोहन अग्रवाल को वोट करती थी लेकिन सुनील सोनी जैसे निष्क्रिय प्रत्याशी को रायपुर दक्षिण की जनता वोट नहीं करेगी कांग्रेस की जीत होगी।

दीपक बैज ने भाजपा सरकार को किसान विरोधी बताया है, उन्होंने कहा कि भाजपा शासन काल में किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर हैं। सरकार राजीव गांधी किसान योजना की चौथी किस्त नहीं दी है, 6 महीने बाद ही लगातार मंत्रियों के निवास का घेराव हो रहा है। यह सरकार की नाकामी को दर्शाता है, 4 साल होते होते भाजपा के नेता अपने क्षेत्र नहीं जा पाएगी जनता इतनी आक्रोशित हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button