नेशनल/इंटरनेशनल

दिनदहाड़े लूट की वारदात…चाकू की नोक पर की वारदात, बदमाशों ने बैंक से जा रही महिला का रुपयों से भरा बैग लुटा..

ग्वालियर। ग्वालियर में दिनदहाड़े लूट का मामला सामने आया है, जहां बैंक से रुपए निकाल कर भाई के साथ स्कूटी गाड़ी पर जा रही महिला से चाकू की नोक पर लूट की वारदात सामने आई है, फ़िलहाल पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर लुटेरों को 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया है। आरोपी आदतन अपराधी हैं और जिस गाड़ी से उन्होंने वारदात को अंजाम दिया वह गाड़ी भी चोरी की थी, गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने लूटी गई रकम और घटना में प्रयुक्त गाड़ी बरामद की है।

मामला ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र का है, जहां फरियादिया कृष्णा राठौर द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि बीते रोज दोपहर 1:30 के करीब वे गोले का मंदिर स्थित जना स्मॉल फाइनेंस बैंक से लोन के 49000 लेकर अपने भाई मुकेश साहू के साथ स्कूटी पर बैठकर निकली थी महिला जैसे ही बिरला नगर चौराहे के आगे जैसी मिल कॉलेज के सामने पहुंची तभी पीछे से आ रही एक एक्टिवा गाड़ी से दो लोगों ने चाकू दिखाकर उनकी गाड़ी रूकवाई और रुपयों से भरा थैला छीन कर भाग निकले।

दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए बदमाशों की तलाश शुरू की। पुलिस ने जब बैंक के आसपास और घटनास्थल के cctv चेक किए तो कुछ संदिग्ध लोगों की जानकारी पुलिस को मिली और इसी जानकारी के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी आकाश माहौर को ख्वाजा कानून की दरगाह के पास से धर दबोचा, पुलिस ने उसके एक और साथी दिनेश जाटव को रामटापुरा से गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से लूट की रकम में से 47000 रुपए बरामद किए।

आरोपियों ने जिस एक्टिवा गाड़ी से वारदात को अंजाम दिया था वह कुछ दिन पहले ही बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में स्थित एक मैरिज गार्डन से आरोपियों ने चोरी की थी. पकड़े गए आरोपी आकाश माहौर के खिलाफ जनकगंज थाने में पूर्व से कई अपराध पंजीबद्ध है। पुलिस फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से लूट की अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button