क्राइमछत्तीसगढ़

BREAKING: राजधानी के हाऊसिंग बोर्ड के दो कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट, संपदा अधिकारी ने PRO पर लगाया 10 लाख रुपए की अवैध वसूली के चलते मारपीट का आरोप

रायपुर। राजधानी रायपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत शंकर नगर स्थित आस्था अपार्टमेंट के सामने छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड के दो कर्मचारियों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है।

 

आपको बता दे कि संपदा अधिकारी मोहम्मद सिराजुद्दीन ने विभाग में पदस्थ पीआरओ राजेश नायर पर 10 लाख रुपयों की अवैध वसूली के चलते मारपीट करने का आरोप लगाया है। सिराजुद्दीन ने कहा कि राजेश द्वारा अक्टूबर 2020 में भी जबरदस्ती बदनाम कर प्रमोशन रुकवा देने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपयों की मांग की थी जिस पर सिराजुद्दीन ने पैसे देने से साफ इंकार कर दिया था।इस बात की सूचना सिराजुद्दीन ने कार्यालय में पदस्थ अन्य कर्मचारियों को भी दी थी।

 

आरोप है कि राजेश नायर द्वारा प्रेस-मीडिया के माध्यम से बदनामी करवा देने की धमकी देकर आज भी अपने घर से कैंटीन जाते हुए सिराजुद्दीन की गाड़ी के सामने अपनी गाड़ी अड़ाकर जबरदस्ती गाली-गलौच कर मारपीट की गई जिसके बाद सिराजुद्दीन ने घटना की सूचना डायल 112 में दी। फिलहाल सिराजुद्दीन को पुलिस डॉक्टरी मुलाइज़ा के लिए लेकर रवाना हुई है। वही इस मामले में पुलिस के आला अधिकारी जांच की बात कह रहे है। दोनों पक्षो के लोग भारी संख्या में सिविल लाइन थाना पहुंचे हुए है।

 

पूरी घटना CCTV कैमरे में भी कैद हुई है जिसकी फुटेज प्राप्त करने पुलिस टीम मौके पर भी पहुँच चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button