छत्तीसगढ़

कोरोना के चलते सांसद अरुण साव ने कोविड- 19 कंट्रोल रूम जाकर ली बैठक, दिए ये निर्देश

बिलासपुर। मुंगेली जिले में कलेक्टोरेट स्थित मनियारी सभाकक्ष में स्थापित कोविड-19 कंट्रोल रूम में बैठक लेकर जिले के विकास खंडों में कोरोना की टेस्टिंग, टीकाकरण एवं कोविड 19 की तैयारियों की समीक्षा करते हुए अरुण साव ने टीकाकरण बढ़ाने, टेस्टिंग बढ़ाने आदि के निर्देश दिए।

बैठक में सांसद अरुण साव ने गांव-गांव में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए मिशन मोड पर काम करने की आवश्यकता बतायी, गांव में लक्ष्मणात्मक रुप के मरीज जो होम आइसोलेशन में है उनकी देखभाल के लिए उनको गाइड लाइन, दवाइयों की आवश्यकता आदि के लिए चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मी, मितानिन तथा आयुष विभाग आदि को लगाया जौक उचित मार्गदर्शन में उपचार दिया जाए।

इसके साथ ही उन्होंने जनसामान्य से अपील की है कि उन्हें किसी भी तरह की स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो वे मार्गदर्शन के लिएु जिले के कंट्रोल रूम के मो. 9589427852 और 9589357852 तथा लेंड लाइन नंबर 07755 274274 पर संपर्क कर सकते हैं। सांसद अरुण साव ने कोविड 19 कंट्रोल रूुम मे कार्यरत डाक्टर और अन्य शासकीय सेवको से बातचीत कर जानकारी ली।

इसके बाद जिलाधिकारी व सीएचएमओ मंुगेली से मुंगेली कोविड 19 के स्थिति एंव स्वास्थ्य गत स्थिति की समीक्षा के आवश्यक दिशा निर्देश दिये तथा आक्सीजन बेड आदि की जानकारी ली। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष शैलेष पाठक, नगर मण्डल अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह ठाकुर न.पा प.अध्यक्ष संतुलाल सोनकर उपस्थित रहे।

उन्होंने आने वाले समय में भी इसी तरह मदद करते हुए लोगों को पहुंचाने की बात कही। उन्होने कहा कि मौजूदा स्थिति में इन सभी बातों को भंभीरतर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button