छत्तीसगढ़

मनरेगा कार्य पर जा रहे 3 लोगों पर दो दंतैल हाथियों का हमला, महिला की मौत

बागबाहरा। बागबाहरा वन परिक्षेत्र अंतर्गत ग्राम धरमपुर में दो दंतैल के द्वारा एक महिला को कुचल कर मार डाला वही पति और भांजी भाग कर अपनी जान बचाई। बताया जाता है कि यह घटना शुक्रवार-शनिवार की अलसुबह 03.00 के आसपास की है उक्त तीनों लोग मनरेगा में काम करने के लिए बिजराडीह जा रहे थे ।

मिली जानकारी के अनुसार धरमपुर निवासी मृतिका बिसाहीन बाई विश्वकर्मा (40)उसका पति प्रेमसागर भांजी खुशबु शनिवार की अलसुबह 03.00 के आसपास मनरेगा में काम करने के लिए ग्राम बिजराडीह जा रहे थे। रास्ते में अचानक दो दंतैल के आ जाने से प्रेमसागर व् खुशबु जान बचाने के लिए भाग गए लेकिन बिसाहीन बाई विश्वकर्मा भाग नही पाई और दंतैलो ने उसे अपना शिकार बना लिया ।

इस मामले में बागबाहरा वन परिक्षेत्र के असिटेंट रेज अधिकारी कमलनारायण नामदेव ने बताया कि मृतिका बिसाहीन बाई की मौत दंतैलो की वजह से हुई है उनका लाश पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा है शासन के नियामानुसार अनुग्रह राशि दी जाएगी।

ज्ञात हो कि जिला में दंतैलों का आंतक बढ़ता जा रहा है जानमाल का नुकसान लगातार जारी है दंतैलों के कारण अभीतक दो दर्जन से अधिक लोगो की मौत हाथियों के कुचलने से हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button