छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में नवविहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सड़क हादसे में पति ने भी तोड़ा दम… सदमें में परिवार

राजनांदगावं| राजनांदगांव जिले के गंडई थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत धोधा में नवविवाहित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं दूसरी ओर उसके पति की भी सड़क हादसे में मौत हो गई। बीते शुक्रवार की सुबह घर के सभी लोग रोजगार गारंटी योजना में काम करने गए थे, तभी पति पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद 22 वर्षीया यंशिका वर्मा ने अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वहीं इस घटना के सदमें उसका पति 25 वर्षीय मिनेश वर्मा भी घर से गुस्से में निकाल गया और अपनी मोटर साइकल में सवार होकर गंडई की ओर जा रहा था इसी इसी बीच शुक्रवार को ही सुबह लगभग 7:00 बजे धमधा रोड हनईबन के पास वाह ट्रक से जा भीडा़, इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए डायल 112 वाहन से गंडई अस्पताल लाया गया, इसके कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई।

गंडई के थाना प्रभारी निरीक्षक शशिकांत सिंहा ने कहा कि इस घटना में पति पत्नी के बीच विवाद का मामला मौत के बाद पति की सड़क दुर्घटना हो गई है।

मिनेश वर्मा और यंशिका वर्मा की शादी 14 फरवरी 2021 को ही हुई थी। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि मिनेश वर्मा ग्राम धोधा का रहने वाला है, जो कि तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए ट्रक से जा टकराया है। हॉस्पिटल पहुंचने तक उसकी मृत्यु हो गई थी।

पूछताछ के दौरान उनके परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी यंशिका वर्मा ने फांसी लगाकर कर घर में आत्महत्या कर ली है। मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस एवं तहसीलदार के समक्ष परिजनों कहा कि 4 महीने पूर्व ही दोनों की शादी हुई थी।

पारिवारिक विवाद के चलते पत्नी ने आत्महत्या की है। माना जा रहा है कि पत्नी की मौत के सदमे में आकर पति तेज रफ्तार से गाड़ी चलाकर ट्रक से टकरा गया। पति-पत्नी दोनों का ग्राम धोधा में अंतिम संस्कार किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button