छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ की सीए पायल जैन ने राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ाया प्रदेश का मान, मिला इंडिया 5000 वीमेन एचीवर्स अवार्ड

दुर्ग। भिलाई की सीए पायल जैन ने राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश का मान बढ़ाया है। सीए पायल जैन इनको इंडिया 5000 वूमेन एचिव अवार्ड 2021 से सम्मानित किया गया है। इंडिया 5000 बेंचमार्क ट्रस्ट द्वारा इसकी शुरूआत की गई, जहां महिलाओं को उनकी उपलब्धि और उनके पेशे, देश की अर्थव्यवस्था, समाज और कॉर्पोरेट गतिविधियों के प्रति नवीन विचारों के लिए 7 श्रेणियों में यह पुरस्कार दिया जाता है। इन पुरस्कारों के लिए चयन प्रक्रिया नवोन्मेषी अवधारणाओं और पेशे एवं कॉर्पोरेट जगत के लिए बेंचमार्किंग और देश के सामाजिक आर्थिक प्लेटफार्मों पर इसके प्रभाव पर निर्भर करती है।

 


पुरस्कार प्राप्त करने के लिए युवा उद्यमियों को स्क्रीनिंग, दस्तावेजों के ऑडिट और जूरी सदस्यों के दौर से गुजरना पड़ता है। यह पुरस्कार पूरे भारत में चयनित 18032 उम्मीदवारों में से 11 लोगों को प्रदान किया गया है। जिसमें प्रदेश से भिलाई की सीए पायल जैन को सेवा और प्रबंधन के माध्यम से उनके पेशे, सामाजिक और कॉर्पोरेट प्रभाव के क्षेत्र में उनके असाधारण योगदान और उल्लेखनीय कार्य के लिए सम्मानित किया गया है।

कोविड 19 स्थितियों के कारण पुरस्कार समारोह को सरकार द्वारा जारी किए गए नए दिशा-निर्देशों तक स्थगित कर दिया गया है। जिसके बाद सीए पायल जैन को नई दिल्ली में आयोजित होने वाले एक पुरस्कार समारोह में सम्मानित किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button