क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के इस जंगल में फांसी पर लटकती मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर। रतनपुर थाना क्षेत्र के कोरबी जंगल के अंदर किशोरी की लाश फांसी पर लटकती मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान लिमहा निवासी 17 वर्षीय किशोरी के रूप में हुई है। इसके बाद परिवार वालों को इसकी सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रतनपुर थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि कोरबी के जंगल में फंासी पर लटकती लाश मिली है। रविवार की सुबह वन विभाग के बीट गार्ड सहस राम ने कोरबी के जंगल में लाश होने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरबी के जंगल में चौकीदार सोनसाय यादव फंासी पर लटकती लाश देखा। उसने इसकी जानकारी अपने बीट गार्ड को दी। सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई।

जांच के दौरान पता चला कि लाश लिमहा के कसियारपारा निवासी अंजली पिता रामाधार(17 वर्ष) की है। इस पर पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को इसकी जानकारी दी। शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिवार वालों ने बताया कि किशोरी सात दिन से लापता था। परिवार वाले उसकी तलाश कर रहे थे। स्वजन के बयान के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामा के घर जाने निकली थी किशोरी

घटना की जानकारी पर पहुंचे स्वजन ने पुलिस को बताया कि मृतक की मां की मौत 10 साल पहले हो चुकी है। वहीं, दो साल पहले उसके पिता की भी मौत हो गई। इसके बाद किशोरी अपने मामा के घर में रह रही थी। दो महीने पहले वह अपने बड़े पिता के घर रहने आई थी। इसके बाद सात दिन पहले वह मामा के घर जोंधरा जाने के लिए निकली थी। इसके बाद उसका पता नहीं चल रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button