छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में मीडिया कर्मी से लूट, कैमरा और स्र्पये लेकर भागे बाइक सवार

बिलासपुर। कोनी थाना क्षेत्र के बिलासा ताल के पास सोमवार की रात 10:30 बजे मीडिया कर्मी से बाइक सवार युवकों ने कैमरा और स्र्पये लूट लिए। इसके बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए। सूचना पर कोनी पुलिस मौके पर पहुंच गई।

 

कोनी के बिलासा ताल के पास रहने वाले पवन सोनी मीडिया कर्मी हैं। सोमवार की रात वे ड्यूटी के बाद अपने घर लौट रहे थे। कोनी बिलासा ताल के पास पीछे से आ रहे बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया।

इसके बाद गाली-गलौज करते हुए उनसे कैमरा और जेब में रखे स्र्पये लूट लिए। लूट के बाद युवक वहां से भाग निकले। मीडिया कर्मी ने घटना की जानकारी अपने साथियों को दी। फिर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। इस पर कोनी थाने की गश्त पार्टी मौके पर पहुंच गई। वहीं, कोनी थाना प्रभारी रविंद्र यादव भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पीड़ित से घटना के संबंध में जानकारी ली है। इसके बाद पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

लूट की घटना के दौरान मीडिया ने एक लुटेरे का कालर पकड़ लिया। इसके साथ ही वे शोर मचाने लगे। इस दौरान हाईवे पर लोगों का आना-जाना लगा हुआ था। इससे लुटेरे डर गए। मीडिया कर्मी की गिरफ्त से छूटने के लिए लुटेरा अपनी शर्ट उताकर भाग गया।

आसपास के युवकों से हो रही पूछताछ

पुलिस की टीम ने घटना स्थल के आसपास के युवकों से इस संबंध में पूछताछ शुरू कर दी है। इसके साथ ही कोनी रोड में पुलिस की नाकेबंदी की गई है। पुलिस की दो टीम लुटेरों की तलाश में लगा दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button