छत्तीसगढ़

पूर्व मंत्री के लेटर पैड में छत्तीसगढ़ शासन का लोगो, राजेश मूणत के खिलाफ हो अपराध दर्ज : दाऊलाल साहू

रायपुर। पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के नेताजी कन्हैयालाल बाजारी वार्ड के कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष दाऊलाल साहू ने पूर्व मंत्री राजेश मूणत पर छत्तीसगढ़ सरकार के लोगों का गलत दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है।

 

उन्होंने कहा कि राजेश मूणत ढाई साल बाद इस बात को भूल गए हैं कि वे छत्तीसगढ़ में न ही विधायक हैं और न ही सरकार में किसी पद पर हैं। बावजूद वे प्रधानमंत्री को संबोधित अपने पत्र के लेटर पैड में छत्तीसगढ़ शासन के लोगो का उपयोग कर प्रधानमंत्री को भी दिग्भ्रमित कर रहे हैं। कांग्रेस नेता दाऊलाल साहू ने मांग की है कि राजेश मूणत के खिलाफ इसके लिए कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

दाऊलाल साहू ने जारी बयान में कहा है कि पूर्व मंत्री राजेश मूणत ढाई वर्ष बाद भी इस बात को भूल गए हैं कि उन्हें पश्चिम विधानसभा की जनता ने नकार दिया है। उन्हें विधायक लायक भी नहीं छोड़ा है। राजेश मूणत आज भी अपने आप को कांग्रेस सरकार में भाजपा के मंत्री होने की भूल कर रहे हैं। वे 15 वर्षों तक शासन में मंत्री रहने के बावजूद इस बात को भूल गए हैं कि छत्तीसगढ़ शासन के किसी लोगो का उपयोग नहीं कर सकते।

आज वे एक सामान्य व्यक्ति की तरह हैं और उन्हें इसी तरह जीने की अब आदत डाल लेनी चाहिए। राजेश मूणत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आज एक पत्र अपने लेटर पैड में भेजा है, जो कि सरकारी लेटर पैड की तरह है। ऐसा कर वे शासन के नियमों की घोर अवेलना ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री को भी इस लेटर पैड के माध्यम से दिग्भ्रमित कर रहे हैं।

पूर्व मंत्री राजेश मूणत का यह कृत्य अपराध की श्रेणी में आता है, इसलिए उनके विरुद्ध अपराध दर्ज होने के साथ-साथ कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि राजेश मूणत को छत्तीसगढ़ शासन के लोगो वाले सभी लेटर पैड को शासन के समक्ष सुपुर्द कर निर्धारित सजा भुगतने तैयार रहना चाहिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button