क्राइमछत्तीसगढ़

Breaking : राजधानी में हेलमेट पहन घर में घुसे, चाकू की नोक पर लूटे लाखों के जेवर, अपराध दर्ज

रायपुर। राजधानी से अनोखे तरीके से लूट करने की खबर सामने आई है। आरोपियों ने फिल्मी अंदाज में वारदात को अंजाम दिया। इस घटना में आरोपियों ने हेलमेट और स्प्रे का इस्तेमाल कर लाखों के जेवर लूट कर फरार हो गए। घटना डीडीनगर थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार सरोना स्थित सालासर ग्रीन्स फ्लैट नं. एफ- 605 में निवासरत महिला धर्मशीला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि शुक्रवार को फ्लैट की घंटी बजी।

एक आरोपी कोट-सूट पहनकर वैक्सीन के डोज के बारे में पूछ रहा था। इस दौरान धर्मशीला का पुत्र तनिष्क भी वहां मौजूद था। धर्मशीला ने घर आए महिला व पुरुष को वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लेने की बात कही। इसके बाद आरोपियों ने पानी पीने के लिए मांगा। धर्मशीला ने जब दोनों से आईडी कार्ड दिखाने को कहा ​तो उसे धक्का मारते हुए आरोपियों ने उसके पुत्र तनिष्क की गर्दन पर चाकू अड़ाकर कर उसे जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने महिला के मुंह पर स्प्रे कर बेहोश करने की भी कोशिश की। इसके बाद नायलॉन की रस्सी से हाथ-पैर बांध बेटे तनिष्क को बाथरूम में ले जाकर बंद किया गया।

दोनों आरोपी रूम के अंदर जाकर आलमारी से लाखों रुपए कीमती सोने-चांदी के जेवरात लेकर और महिला व बेटे को छोड़ फ्लैट के दरवाजे को बंद कर भाग गए। महिला की आवाज आने पर पड़ोसियों ने जब फ्लैट का दरवाजा खोला तो उनके होश उड़ गए। पूरी घटना की शिकायत महिला ने अपने पति के साथ जाकर डीडी नगर थाना में दर्ज करवाई है। पुलिस आरोपियों के पतासाजी में जुट गई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ लूट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button