छत्तीसगढ़

बिलासपुर के शादी समारोह में मर्डर, डांस करने पर बदमाशों ने मरते दम तक पीटा

बिलासपुर। जिले के एक युवक का अपने रिश्तेदार की शादी में डांस करना जानलेवा साबित हो गया। कुछ बदमाशों को उसका डांस पसंद नहीं आया तो उन लोगों ने युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी और उसकी इतनी पिटाई की वह अधमरा हो गया। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई है।

पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार देवरीकला निवासी गौतम वस्त्रकार कुरा से चकराकुंड अपने रिश्तेदार की बारात में शामिल हुआ था। बारात निकलने के दौरान बाराती डीजे पर नाच रहे थे।

इस दौरान चकराकुंड निवासी मितेश उर्फ सोमू यादव (22), नागेश्वर प्रसाद यादव (19), उमाशंकर यादव (22), आकाश यादव (21), कौशल यादव (19), हितेश यादव (24) और 17 वर्षीय नाबालिग युवक गौतम से अच्छे से नहीं नाचने की बात कहते हुए विवाद करने लगे।

इसका विरोध करने पर युवकों ने गौतम की पिटाई शुरू कर दी। बारातियों ने बीच-बचाव किया तो युवक अपने घर से एसबेस्टस सीट ले आया और गौतम पर हमला कर दिया। इसके बाद बाराती वहां से भाग निकले। वहीं, गौतम हमला करने वाले युवकों के बीच ही फंस गया। युवकों ने गौतम पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गांव के लोगों ने किसी तरह उसे बचाया।

इसके बाद किसी तरह गौतम को घायल अवस्था में वधु पक्ष के बलराम वस्त्रकार के घर लाया गया। लेकिन गौतम की हालत देख उसे मंगला स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button