छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में बाप और ताऊजी की हैवानियत, अपनी ही 12 वर्षीय बेटी को बनाया हवस का शिकार

अंबिकापुर। शहर के गांधीनगर थाना इलाके से रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी पिता और उसके बड़े भाई यानी ताऊ ने अपनी ही 12 वर्षीय मासूम बेटी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मामले की शिकायत के बाद वहशी पिता और ताउजी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गांधी नगर थाना प्रभारी ने बताया है कि बच्ची के ताऊजी ने साल 2020 के नवंबर महीने में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। बच्ची ने आपबीती अपनी मां को बताई और मां ने बेटी के पिता को घटना बताई। लेकिन लोकलाज के डर से पिता ने बेटी के साथ हुए कुकर्म पर पर्दा डाल दिया।

इसके बाद समय गुजरा और रविवार को उसके पिता ने भी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची को क्या पता था उसके खुद के पिता, जिसने उसे जन्म दिया है। वह भी उसकी अबरू तार-तार करेगा। बच्ची ने पिता की हवस की दास्ताँ अपनी माँ को बताई। इस घटना के बाद मां और बेटी पूरी तरह से टूट गए और उन्होंने घर छोड़कर जाने का फैसला लिया।

इसके बाद मां अपनी बेटी के साथ मायके पहुंची और अपने परिजनों के साथ गांधी नगर थाना पहुंची। यहां मां और बेटी ने ताऊजी और पिता की करतूतों का कच्चा-चिटठा खोला और दोनों के खिलाफ धारा 376, पक्सो एक्ट और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

गांधी नगर थाना प्रभारी ने बताया की सोमवार को नाबालिग से दुष्कर्म की FIR दर्ज की गई। मामले में पुलिस ने आरोपी पिता संजय चौहान और बड़े पिता विशम्भर चौहान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button