क्राइमछत्तीसगढ़

रायपुर में दिन-दहाड़े डकैती करने पहुंचे बदमाश, महिला की हिम्मत ने पहुंचाया जेल, आठ गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर में क्राइम बढ़ रहा है। आए दिन चोरी, चाकूबाजी, हत्या और लूट जैसे वारदात सामने आ रही हैं। ताजा मामला शहर के गीतांजली नगर से सामने आया है। यहां एक घर में दिनदहाड़े डकैती के इरादे से आये आरोपी महिला की सूझ-बूझ से नाकामयाब रहे। महिला की हिम्मत के वजह से आठ आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

खम्हारडीह थाना प्रभारी ममता अली शर्मा ने बताया कि बुधवार को गीतांजलि नगर स्थित काशी अपार्टमेंट में रहने वाले पेट्रोल पम्प के मैनेजर विकास कुमार के घर डकैती के इरादे से कुछ बदमाश पहुंचे। घर में विकास कुमार की पत्नी अंजली कुमार अकेली थीं। इसके बाद 2 आरोपी घर के अंदर घुसकर महिला को चाकू दिखाकर डराने लगे। लेकिन महिला ने अपनी सूझ-बूझ से आरोपियों से चाकू छीनकर शोर मचाना शुरू कर दिया। महिला की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंच गए। पड़ोसियों को आता देख आरोपी मौके से भागने लगे, लेकिन लोगों ने आरोपियों को दौड़ाकर पकड़ लिया।

प्रभारी ने आगे बताया कि इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दरअसल कारोबारी विकास कुमार के साथ ही काम करने वाले साथी ने डकैती की योजना बनाई थी। मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी होलिका चेलक, अमित निराला, दिनेश कुमार वर्मा, विशाल स्वामी, अमित कुमार यादव, सिद्धार्थ, बाबू वर्मा और विशाल वर्मा समेत आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं इनके कब्जे से हथौड़ी, पेचकस, 2 चाकू, क्लोरोफॉर्म भी जब्त किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button