क्राइमछत्तीसगढ़

राजधानी में शादी के एक महीने बाद काम खोजने रायपुर आये थे दंपती, पति को भटकाकर बदमाशों ने लूटी पत्नी की आबरू

रायपुर। प्रदेश की राजधानी में एक नवविवाहित युवती गैंग रेप की घटना का शिकार हो गई । महिला पति के साथ काम की तलाश में कोरबा जिले से रायपुर आई थी। रात होने की वजह से वे एक धर्मस्थल में आराम कर रहे थे। जिन पर कुछ बदमाशों की नजर पड़ गई। बदमाशों ने उसकी पत्नी की आबरू लूटने की योजना बनाई और फिर घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक घटना रायपुर के खमतराई इलाके की है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को काम की तलाश में नवदंपती कोरबा से रायपुर आये थे। दिन भर काम की तलाश करने के बाद वे थक गए और रात भी हो गई। उन्होंने खमतराई के एक धर्मस्थल को सुरक्षित समझा और वहां आराम करने लगे।

यह सब कुछ बदमाश देख रहे थे और युवती की आबरू तार-तार करने की साजिश रच ली। इसके बाद योजनाबद्ध तरीके से पीड़िता के पति को पहले सुनसान इलाके में ले गए और छोड़कर फरार हो गए। इधर, पीड़िता के पास पहुंचकर उसके पति द्वारा उसे बुलाने की बात कहकर उसे सुनसान इलाके में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया और फरार हो गए।

पीड़िता ने दुष्कर्म का शिकार होने के बाद किसी तरह अपने पति को खोजा और आपबीती सुनाई। इसके बाद दंपती ने खमतराई थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल एक्शन में आई और आरोपियों की खोजबीन शुरू की। बताया जा रहा है पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जल्द इस मामले में खुलासा हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button