छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में नशेड़ी ने सरेराह ऑन ड्यूटी सिपाही को डंडे से पीटा…एसपी ने जवान को धैर्य के लिए दिया इनाम

बलौदाबाजार। नशे में धुत युवक का ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस की डंडे से जमकर पिटाई करते वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें गाली-गलौज करते हुए नशेड़ी ने ट्रैफिक पुलिस को सरेआम डंडे के टूटते तक पिटाई की। कोतवाली थाने में शिकायत के बाद आरोपी नशेड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल पूरा मामला बलौदाबाजार के सिटी कोतवाली क्षेत्र स्थित अंबेडकर चौक की है। शुक्रवार को ट्रैफिक कॉन्स्टेबल मंजेश सिंह की ड्यूटी लगी थी। इसी दौरान नशे में धुत अनीश खान हाथ में डंडा लेकर बीच सड़क पर घूमता हुआ निकला। उसे इस तरह से सड़क पर जाता देख मंजेश सिंह ने टोका और साइड में चलने के लिए कहा। इस पर अनीश खान भड़क गया। आरोप है कि उसने ड्यूटी पॉइंट पर जाकर कहा कि उसे रोकने की हिम्मत कैसे हुई और कॉन्स्टेबल को गालियां देनी शुरू कर दी।


सिपाही ने अनीश को मना किया तो आरोपी ने डंडे से उसे पीटना शुरू कर दिया। सिपाही को इतना मारा कि डंडा तक टूट गया। इसके बाद भी सिपाही ने उसे पलट कर कुछ नहीं कहा। इस दौरान इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया। सिपाही के हाथ, पैर और सिर पर चोटें आई हैं।

एसपी इंदिरा कल्याण एलेसेला का कहना है कि सिपाही ने धैर्य रखा। पलट कर वह भी जवाब देता तो स्थिति बिगड़ सकती थी। आरोपी पहले ही नशे में धुत था। सिपाही के धैर्य को देखते हुए उसे पुरस्कृत किया गया है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button