छत्तीसगढ़

बिजली प्रबंधन एवं मजदूर संघ का प्रथम क्रियान्वन बैठक सम्पन्न, दूसरा बैठक 23 दिसम्बर को

छत्तीसगढ़। कल दिनाँक 21 दिसम्बर को बिजली प्रबंधन एवं ठेका कर्मचारी मजदूर संघ का मांगो के क्रियान्वन का पहला बैठक सम्पन्न हुआ जिसमें कंपनी प्रबंधन द्वारा मांगो के क्रियान्वन में कमजोरी देखी गयी जिस सन्दर्भ में दिनाँक 23 दिसम्बर को पुनः ठेका कर्मचारी मजदूर संघ को बैठक में बुलाया गया है। जो कि यह मांगो में बनी सहमति की प्रथम क्रियान्वन बैठक होगा।

पहले बैठक में होगा आधिकारिक समस्याओं का समाधान

ठेका मजदूर संघ के द्वारा अनुमानित 78 पेजो की समस्याओं का पत्रक सौपा गया था, जिसमे करोड़ो का वेतन, बोनस एवं EPF घोटालों का शिकायत है। जिसमे कुछ नामची ठेकेदारो का नाम उजागर हुआ है। जिसमे कंपनी प्रबंधन ने दिनाँक 23 दिसम्बर को छत्तीसगढ़ के सम्पूर्ण ठेकेदारो के अधीनस्थ कर्मचारियो की समस्याओं का जायजा लेगी।

MD का अधिकारियों को निर्देश तत्काल कार्यवाही नही तो सस्पेंड के रहो तैयार, अब नए मुख्य कार्यपालक निदेशक करेंगे सभी समस्याओं का समाधान

आंदोलन के स्थगित होने के 15 दिवस के बाद संघ द्वारा पत्रक जारी कर मांगो की गई कार्यवाही का विवरण मांगा गया, जिसमे किसी भी प्रकार का जवाब नही दिया गयाबतत्पश्चात मुख्य अभियंता का स्थानांतरण हो गया , जिससे मांगो एवं सौपे गए समस्याओं की कार्यवाही रुक गयी।

कर्मचारी सौपे शिकायतों का पत्रक, 23 दिसम्बर को होगा तत्काल समाधान की आदेश

आप सभी कर्मचारी अपनी वेतन, EPF एवं बोनस सम्बन्धी समस्याओं के निराकरण के लिए कल दिनाँक 22 दिसम्बर को शाम 5:00 तक कोरा कागज में अपनी शिकायते लिख कर इन नम्बरो पर व्हाट्सएप करे।
99938 87154
97533 24264

शिकायत पूरी जानकारी के साथ ही भेजे अन्यथा समाधान की जिम्मेदारी संघ की नही होगी।

(उपेकन्द्र परिचालक, FOC, कम्प्यूटर ऑपरेटर्स, गाड्स) सभी शिकायत करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button