छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में ठण्ड का कहर जारी, रात भर खुले आसमान में सोने से एक बुजुर्ग महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर। प्रदेश भर में ठण्ड का कहर जारी है। पिछले एक सप्ताह से शहर के साथ ग्रामीण इलाकों में ठंडी हवाओं के साथ शीतलहर चल रही है। इस बीच बिलासपुर जिले में भीख मांगर गुजारा करने वाली बुजुर्ग महिला की रात भरखुले आसमान में सोती रही जिससे उसकी मौत हो गई है। महिला की मौत की खबर लोगों ने दोपहर को पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक घटना तारबहार थाना क्षेत्र के पुरानी बस स्टैंड की है। यहां एक भीख मांगने वाली बुजुर्ग महिला की ठंड से मौत हो गई है। आसपास के लोगों ने डॉयल 112 को सूचना दी। जिसके बाद 112 की टीम वहां पहुंची, तब महिला की लाश कपड़ों में लिपटी थी। उसे खोलने पर पता चला की वह खुला बदन सोई हुई थी। महिला की उम्र करीब 65 साल होगी। ठंड लगने से उसकी मौत होने की आशंका जताई जा रही है।

सोमवार दोपहर को तारबाहर थाना प्रभारी जेपी गुप्ता को सूचना मिली कि पुराना बस स्टैंड के पास एक अज्ञात महिला की मौत हो गई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला की ठंड से मौत हुई होगी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद भी महिला की मौत के कारणों का पता चल सकेगा। आसपास के लोगों से पूछताछ कर महिला की जानकारी जुटाई गई। आसपास भीख मांगने वाली महिला व अन्य लोगों ने बताया कि उसका नाम पता नहीं मालूम है। दरअसल, वहां अलग-अलग जगह के लोग भीख मांगकर सड़क किनारे खुले आसमान के नीचे जीवन गुजारा करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button