क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के अरपा नदी में मिला अधेड़ का शव, आत्महत्या की आशंका, जांच कर रही पुलिस

बिलासपुर। जिले के तोरवा थाना इलाके के अरपा नदी में एक अधेड़ की लाश मिली है। आसपास के ग्रामीणों ने शव को नदी में उफनते देखा जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। पुलिस जिले के सभी थानों में तस्वीर भेजकर पहचान में जुट गई है।

 

जानकारी के मुताबिक पुलिस को रविवार की सुबह करीब 10 बजे सूचना मिली कि बरखदान स्थित चेकडैम में पानी के भीतर लाश दिख रही है। खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला। आसपास के लोगों से पूछताछ कर शव की पहचान करने की कोशिश की गई। लेकिन, उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

तोरवा थाना प्रभारी स्वर्णकार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में शक है कि अधेड़ ने पानी में कूद कर आत्महत्या की होगी। लेकिन, उसके मौत के कारणों का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। परिजन नहीं मिलने पर शव को CIMS के मरच्यूरी में रखा गया है। सोमवार को उसका पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

 

टीआई स्वर्णकार ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 50 साल बताई जा रही है। वह काले रंग का पेंट और शर्ट के साथ ही काले लाल रंग का स्वेटर पहना था। उसकी जेब से पर्स भी मिला है। लेकिन, पर्स में उसकी पहचान संबंधी कोई दस्तावेज नहीं थे। ऐसे में पुलिस आसपास के थानों व पड़ोसी जिलों से गुमइंसानों की जानकारी जुटा रही है। ताकि, उसकी पहचान हो सके।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button