क्राइमछत्तीसगढ़

बिलासपुर में शराफा व्यापारी से अज्ञात लुटेरों ने लूटा बैग, लगभग पांच लाख के गहने पार, जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर। शहर के कोतवाली थाना इलाके में अज्ञात लुटेरों ने शराफा व्यापारी से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। बाइक सवार लुटेरों ने गहनों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए हैं। लुटेरों ने व्यापारी से लगभग 5 लाख का ज्वेलरी लेकर भाग निकले हैं। पुलिस नाकेबंदी कर लुटेरों की तलाश कर रही हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार गोंड़पारा साईं मन्दिर के पास रहने वाले गोकुल सोनी का चिंगराज पारा अमरैया चौक सरकण्डा में ज्वेलर्स का दुकान हैं। शनिवार शाम को 7 बजे के उनके पुत्र विक्की सोनी व विनोद सोनी रोज की तरह दुकान बंद कर के दुकान के सारे जेवर समेट के घर आ रहे थे। उन्होंने दुकान से काफी ज्वेलरी बैग में रख ली थी। उनके पास बैग में लगभग 5 से 6 लाख की ज्वेलरी थी। दोनो अलग अलग स्कूटी में थे। रोज की तरह विक्की सामने स्कूटी में जेवर से भरा झोला लेकर आगे आगे व विनोद पीछे पीछे आ रहा था। जब वो चिंगराज पारा से रपटा पुल पार कर शनिचरी की ओर आ रहे थे, तभी से उनके पीछे बाइक सवार दो युवक लगे हुए थे। जैसे ही वो रपटा पुल पार कर रपटा चौक पहुँचे, एक तेज रफ्तार कार को देख कर अपनी स्कूटी रोक कर सड़क के किनारे खड़े हो गए।

प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार तभी ज्वेलर के पीछे पीछे आ रहे एक बाइक में सवार दो युवकों में से एक उतरा, उसने ज्वेलर के पास से रखे हुए बैग को लूट लिया, फिर बाइक में बैठ कर दोनो युवक हटरी चौक की तरफ फरार हो गए। ज्वेलर के अनुसार बैग लूटने वाले ने लाल कलर की शर्ट पहन रखी थी। जानकारी लगने के साथ ही कोतवाली के अलावा साईबर व अन्य थानों की टीम पहुँची और चारो तरफ घेराबन्दी कर लुटेरों की तलाश में जुट गई हैं।

 

एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र में अमरैया चौक सरकण्डा में ज्वेलर्स की दुकान है। संचालक दुकान बंद कर अपने घर आ रहे थे तभी कुछ बाइक सवार लुटेरों ने उनका बैग छिनकर भाग निकले हैं। सूचना पर पुलिस की टीम घटना स्थल पर मौजूद है। प्रार्थी द्वारा बताया गया है कि बैग में लगभग 5 लाख के गहने थे। पुलिस आसपास सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button