क्राइमछत्तीसगढ़

इस जिले मे ग्रामीणों के खलिहान और दो किसानों के घर पर लगी आग, हुड़दंगी लोगो ने घटना को अंजाम देने की आशंका

बिलासपुर| होलिका दहन से पहले दो जिलों के तीन ग्रामीणों के खलिहान और दो किसानों के घर पर किसी ने आग लगा दी। घटना के दूसरे दिन भी आग लगाने वालों के बारे में पता नहीं चल पाया। पुलिस असामाजिक तत्वों की तलाश में जुटी है बिलासपुर जिले के मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम ओखर के रहने वाले राकेश यादव के खलिहान में रखे पैरावट में बीते गुरुवार को दोपहर 3 बजे आग लग गई थी।

फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले आग परावर के चारों तरफ फैल गई। जिससे पैरावट पूरी तरह जलकर राख हो गया। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला में भी दो लोगो के खलिहान में आग लग गई। यहाँ भी फायर ब्रिगेड के स्टाफ किसी के पैरावट को नही बचा पाए। ग्रामीणों को संदेह है कि होली के पर्व पर हुड़दंगी प्रवित्ति के लोगो ने घटना को अंजाम दिया होगा । इस घटना से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। पुलिस की टीम आसपास के संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है हालांकि अभी तक आग लगाने वालों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

गौरेला थाना क्षेत्र के मधुका निवासी मथुरा प्रसाद पिता गयादीन, गोरेलाल पिता चैनसिंह, रामेश्वर जायसवाल पिता ओमप्रकाश, संतु पिता बोधसाय, शिवपाल पिता लाला, शुकलाल पिताज बरबली के पैरावट में आग लगी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button