क्राइमछत्तीसगढ़

गरियाबंद में पानी लाने से मना करना शख्स को पड़ा भारी, दोस्त ने ही कुल्हाड़ी से हमला कर उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में हत्या का मामला सामने आया है। जहां तीन दोस्तों के बीच मामूली बात को लेकर उपजे विवाद में दो आरोपियों ने अपने एक दोस्त पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

पुलिस के मुताबिक घटना मैनपुर थाना क्षेत्र के बोईरगांव का है। पुलिस को सूचना मिला की बोईरगांव के रहने वाले मंगलु राम कमार का शव खून से लथपथ मृत हालत में उसके घर के पास पड़ा हुआ है। मृतक के बाये कान के निचे धारदार हथियार से मारने का गहरा चोंट का निशान है। मंगलु राम के शरीर को रोड से उसके घर तक घसीटने का निशान पड़ा व पास में एक टंगिया पड़ा है।

 

पुलिस ने बताया सूचना पर तत्काल घटनास्थन पहुंचकर मर्ग कायम कर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना में अपराध कायम कर कार्यवाही में लिया गया। पुलिस द्वारा तत्काल टीम गठित कर आरोपियों की तलाश के लिए रवाना किया गया। इसी दौरान संदेह पर मोहन सिंह नेताम (40) निवासी बेहराडीह और रोहित यादव (43) निवासी बेहराडीह को शक के आधार पर पुलिस हिरासत में लेकर पुछताछ किया गया। जिसमे आरोपियों मंगलुराम की हत्या करना स्वीकार कर लिया।

 

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने मंगलुराम को पानी लाने के लिए कहा लेकिन उसने गाली गलौज करना शुरु कर दिया। इसी वजह से वाद विवाद होने पर कुल्हाड़ी से हमला कर मंगलुराम की हत्या कर दी। इसके बाद मृतक के शव को घसीटते हुये उसके घर के सामने ले जाकर छोड़ दिया और फरार हो गए। आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button