छत्तीसगढ़

इस जिले में महिला डॉक्टर की आपत्तिजनक फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने की कोशिश, मांगे 50 लाख रूपये

बिलासपुर। जिले में एक महिला डॉक्टर की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर लाखों रुपए मांगने का मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने 50 लाख रुपए की डिमांड करने वाले एमपी के चित्रकूट निवासी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

 

पढ़ाई के दौरान हुई थी दोस्ती :
जानकारी के अनुसार सिविल लाइन क्षेत्र में निजी अस्पताल संचालक डॉक्टर की पत्नी साल 2017 से 2020 तक मध्यप्रदेश के सतना जिले के चित्रकूट स्थित SNC कॉलेज में मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी। इस पढ़ाई के दौरान उनका परिचय डॉ.अशोक दाते से हुआ। दोनों एक-दूसरे को जानते थे और आपस में बातचीत भी करते थे। तब उनके बीच दोस्ती भी थी। बाद में पढ़ाई पूरी होने पर महिला डॉक्टर 2020 में वापस बिलासपुर आ गई। इसके बाद डॉ. अशोक दाते ने यह सब करना शुरू किया है।

धमकी भरा लेटर :
मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते 21 मार्च को डिवाइन लीगल कुरियर कंपनी से कुरियर के मध्यम से उनके डॉक्टर ससुर की क्लिनिक में धमकी भरा पत्र भेजा गया, जिसमें उनसे 50 लाख रुपए की मांग की गई है। रुपए नहीं देने पर उनकी बेटी की एडिटेड न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी दी गई है। इसके बाद 30 मार्च को उनकी सास के मोबाइल में वॉट्सऐप मेसेज किया गया। जो डॉक्टर दाते का नाम सामने आया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button