छत्तीसगढ़

2.34 करोड़ के लागत से बनेंगे अमसेना – भंडारपुरी मार्ग, जनपद अध्यक्ष ने किया शिलान्यास

आरंग। विधानसभा क्षेत्र में लगातार विकास की बड़ी सौगात मिल रही है, क्षेत्र के ग्राम भंडारपुरी धाम, अमसेना, धौराभाठा के लिए 2.34 लाख 75 हजार की लागत से पीडब्ल्यूडी विभाग से सड़क का निर्माण किया जाएगा, क्षेत्र के ग्रामीणों के लंबे समय की मांग थी, क्षेत्रीय विधायक व प्रदेश के यशस्वी मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया के अनुशंसा से सड़क निर्माण कार्य की स्वीकृति किया गया, जिसका शुभारंभ जनपद पंचायत अध्यक्ष खिलेश देवांगन के हाथों शिलान्यास किया गया।

जिसमें स्थानीय ग्रामीणों को हर्ष व्यक्त किया है कि लंबे समय से सड़क निर्माण को लेकर मांग की जा रही थी, जिसे प्रदेश के यशस्वी मंत्री डॉक्टर शिव कुमार डहरिया ने से तत्काल प्रभाव से स्वीकृत कर क्षेत्र की जनता को बड़ी सौगात दिया है,
स्थानीय जनपद पंचायत के अध्यक्ष खिलेश देवांगन ने कहा कि ब्लॉक के अंतिम छोर में बसे इन बड़ी पंचायतों को बड़ी सौगात रूप में देखा जा रहा है जहां करोड़ों के कार्यों की स्वीकृति आम जनता के लिए बड़ी राहत होगी साथ ही इस क्षेत्र में पहली दफा इन आसपास के पंचायतों में कई करोड़ो की सौगात एक के बाद देखने को मिला है।

साथ ही कई दशक के बाद मंत्री मिलने से विकासखंड की विकास लगातार एक के बाद एक बड़ी सौगात के रूप में देखने को मिल रहा है जो क्षेत्र के लिए हर्ष का विषय बना हुआ है, साथ क्षेत्र जनता आभार व्यक्त किया, की जिस सड़क के लिए कई दशक से मांग कर बारिस बहुत प्रभावित थे, आज उसका निर्माण कार्य शुभारंभ किया जा रहा है ।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला पंचायत सदस्य दुर्गा राय जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि मोहन साहू ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुमार सिंह साहू जनपद पंचायत सदस्य खेदु राम डेहरिया ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष ललित गायकवाड, बूथ अध्यक्ष-भोजराम साहू, जिला कांग्रेस महामंत्री- राजेश धुरंधर, कांग्रेस जोन अध्यक्ष-भगवती धुरंधर, ग्राम धोभट्टी सरपंच-संतराम बर्मन,ग्राम भैंसा सरपंच-दुर्गेश साहू, रोहित साहू, डॉ. बांधे, किशुन ध्रुव, शत्रुहन यादव, लखन सतनामी, आदिलोग उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button