छत्तीसगढ़

प्रदेश सरपंच संघ अपनी 8 सूत्रीय मांगों को लेकर आज करेंगे रायपुर में धरना प्रदर्शन…

रायपुर। जहाँ एक ओर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने सभी विधान सभा के दौरे पर निकले हैं, वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ प्रदेश सरपंच संघ राजधानी में आज एक दिवसीय प्रदर्शन करेंगे. क्योंकि सरपंच संघ द्वारा कई बार आवेदन के माध्यम से अपनी समस्या बता चुके हैं, लेकिन शासन प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रही है, जिसे देखते अब सरपंच संघ मैदान में उतर रही है और अपनी 8 सूत्रीय मांगो को लेकर को लेकर सरकार को ज्ञापन सौंपेंगे.

सरपंच संघ के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल धीवर ने बताया कि सभी ग्राम पंचायत स्तर पर समस्याओं की समाधान की लगातार मांग सरपंच संघ कर रहे है. पर अब तक शासन और प्रशासन की तरफ से मांगों को लेकर उदासीनता बरती जा रही है. जिसके फलस्वरूप अब सरपंच संघ ने आवाहन किया है. कि आज 6 मई को राजधानी रायपुर में 5 संभागों से कई हजार लोग आएंगे और एकदिवसीय धरना प्रदर्शन कर शासन और प्रशासन तक अपनी मांगों को रखेंगे.

सरपंच संघ के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि 2018 से जब से यह सरकार आई है. तब से यह सरकार ग्राम पंचायतों के हित में कार्य नहीं कर रही है. इसलिए गांव के विकास के लिये अब सरपंच संघ को एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करना पड़ रहा है.।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button