नेशनल/इंटरनेशनल

महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे और बागी विधायक गटक गए 22 लाख का खाना, जमकर लुटाए पैसे, फटा कुल इतने का बिल, जानकर आपका भी उड़ जाएगा होश

गुवाहाटी। महाराष्ट्र में लम्बे समय तक चले सियासी संकट के बाद अब आखिरकार एकनाथ सिंदे की ताजपोशी हो गई हैं। एकनाथ सिंदे ने बागी विधायकों की खूब खातिरदारी की हैं। करीब 50 विधायकों के साथ 70 कमरों में वहां 8 दिनों तक ठहरने के लिए जमकर पैसे लुटाए है।

यह जानकारी सामने आ रही है कि एकनाथ सिंदे और बागी विधायकों से 22 लाख रूपए का सिर्फ खाना गटक गए। वही कुल खर्चो को जानकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं। आइये जानते है इस दौरान कूल कितने रूपए का बील पटाना पड़ा…

 

एकनाथ शिंदे और सभी बागी विधायक कुल 8 दिनों तक गुवाहाटी के प्रतिष्ठित गोटानगर इलाके के शानदार रेडिसन ब्लू होटल में ठहरे थे। इन लोगों ने वहां से बुधवार को चेकआउट किया था और गोवा चले आए थे। इनके लिए 22 जून से लेकर 29 जून तक होटल के अलग-अलग फ्लोर पर कुल 70 कमरे बुक थे। सारे रूम सुपीरियर और डीलक्स श्रेणी के थे, जिसमें शिवसेना के सारे बागी विधायकों के साथ ही कुछ निर्दलीय एमएलए और उनके सहयोगी भी रुके हुए थे।

 

रेडिसन ब्लू की वेबसाइट के मुताबिक गुवाहाटी में इसके होटल में अलग-अलग श्रेणियों के कमरे उपलब्ध हैं, जिनका रेट लगभग हर दिन बदलता रहता है। न्यूज एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि सामान्य तौर पर सुपीरियर रूम का किराया लगभग 7,500 रूपए और डिलक्स रूम का 8,500 रुपए के आसपास रहता है। लेकिन, इसके अलावा भी शिंदे और उनके विधायकों के खाने का जो 8 दिनों का बिल आया है, वह माना जा रहा है कि लगभग 22 लाख रुपए है।

गुवाहाटी के रेडिसन होटल के रूम रेंट को देखते हुए डिस्काउंट के बाद अनुमानित कुल रकम 68 लाख रुपए के आसपास बैठती है। हालांकि, होटल के अधिकारी टोटल बिल को लेकर कुछ कहने बच रहे हैं, लेकिन सूत्रों के अनुसार गुवाहाटी के होटल में शिंदे गुट के विधायकों ने जाते वक्त 68 से 70 लाख रुपए का भुगतान किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button