छत्तीसगढ़बिलासपुर

लापता बच्ची की बांध में मिली लाश, पिता के साथ निकली थी 5 साल की मासूम

बिलासपुर। जिले में 5 साल की लापता बच्ची की लाश एनीकट में मिली है। बच्ची अपनी पिता के साथ गुरुवार को घर से निकली थी। तब से दोनों लापता थे और अब मासूम की लाश मिली है। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है, और बच्ची का शव 5 किलोमीटर दूर मस्तूरी इलाके में मिला है।

जानकारी के अनुसार तोरवा के पटेल मोहल्ला निवासी राधिका लहरे (35) ने गुरुवार की रात पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह रोज की तरह गुरूवार को भी अपने काम पर निकल गई थी। लेकिन जब वह दोपहर में घर लौटी तो उसकी पांच साल की बेटी घर से गायब थी। उसने बच्ची की तलाश की। लेकिन, कोई पता नहीं चला तो महिला ने पुलिस में शिकायत की। अपहरण की आशंका से केस दर्ज कर पुलिस बच्ची की तलाश कर रही थी।

पूछताछ में पता चला कि, मासूम बच्ची अपने पिता मन्नू लहरे के साथ निकली थी। घटना के बाद से पिता मन्नू लहरे भी गायब है। देर रात थाने पहुंची महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति भी अब तक घर नहीं आया है। ऐसे में पुलिस बच्ची और उसके पिता की तलाश में जुटी हुई थी। इधर, शुक्रवार की सुबह मस्तूरी क्षेत्र के कर्रा गांव स्थित एनीकट के पास बच्ची की लाश मिली। घटना की जानकारी मिलते ही मस्तूरी पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बच्ची की पहचान नहीं होने पर आसपास के थानों को इसकी सूचना दी गई। तब तोरवा पुलिस ने बच्ची की पहचान पायल लहरे के रूप में की। मामला हत्या का लग रहा है। तोरवा इलाके के जिस जगह से बच्ची गायब हुई है। वहां से कर्रा की दूरी पांच किलोमीटर है। ऐसे में पुलिस को शक है कि बच्ची की हत्या कर शव को एनीकट में फेंका गया है। बच्ची की लाश मिलने के बाद पुलिस उसके पिता को पकड़ कर पूछताछ कर रही है। बच्ची की मौत कैसे हुई, इसका खुलासा पोस्टमार्टम के बाद ही होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button