नेशनल/इंटरनेशनल

जेब में पढ़े सिर्फ 11,200 रुपए देकर Honda Activa से फारर्टा भरें, देखें शानदार ऑफर

नई दिल्ली | आज के समय में लोगो की जरुरतें बढ़ रही है। जिससे मार्केट में एक से बढ़कर गाड़ीयां लॉन्च हो गई हैं, ऐसे में आप भी अपने ऑफिस, बिजनेस या घर के डेली कामकाज के लिए खास गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आप के लिए हैं। आज आप के लिए यहां पर हम लाए हैं खास ऑफर जो कम कीमत में खास स्कूटर आप के घर आ सकता है। तो चलिए इसके डीटेल्स में आप को बताते हैं।

भारत में लोगों के बाइक स्कूटर आदि से चलना कम खर्च में सुगम बनाता है। यही कारण है कि हर किसी के घर में कोई ना कोई गाड़ी जरुर दिख जाएगी। मार्केट में ऐसे कई बाइक स्कूटर पॉपूलर हैं जो ग्राहकों के दिलों पर राज करते हैं जिसमें से होंडा एक्टिवा भी खास है। लोग इसे खरीदने के लिए यूज्ड ऑफऱ की तलाश में रहते हैं। आज आप के लिए यूज्ड होंडा एक्टिवा पर रहा ऑफर बता रहे हैं।

दरअसल  आप को बता दें कि कुछ ई-कॉमर्स वेबसाइट पर होंडा एक्टिवा के सेकंड हैंड स्कूटर को बेहद मामूली कीमतों पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। जिसमें से ऐसी वेबसाइट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप इस स्कूटर को मात्र 11,200 तक की कीमत पर खरीद सकते हैं।

मात्र 21,000 रुपए में पाए Honda Activa 5G

मात्र 21,000 रुपए  Honda Activa 5G को Carandbike.com वेबसाइट पर एड दिया गया है। होंडा एक्टिवा को बेचने के लिए लिस्ट किया गया ये मॉडल 2017 हैं। जैसा की पहले बताया यहां पर स्कूटर की कीमत मात्र 21,000 रखी गई है। अभी तक केवल 4000 किलोमीटर का सफर तय किया है। आपको बता दें कि इस स्कूटर की कंडिशन एक दम नए स्कूटर जैसी है। वही आप सेलर से बात करने के बाद मोलभाव करके यह स्कूटर खरीद सकते हैं।

मात्र 11,200 रुपए में पाए Honda Activa 5G DLX

मात्र 11,200 रुपए  Honda Activa 5G DLX को Bike 24.com वेबसाइट पर एड दिया गया है। होंडा एक्टिवा को बेचने के लिए लिस्ट किया गया ये मॉडल 2015 हैं। जैसा की पहले बताया यहां पर स्कूटर की कीमत मात्र 11,200 रखी गई है। यह स्कूटर केवल 5000 कीमी तक चला हैँ। पोर्टल पर मौजूद जानकारी के अनुसार होंडा एक्टिवा 5G DLX को जनवरी 2022 में खरीदा गया था। यह स्कूटर दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड है। इसके अलावा इस स्कूटर की कंडीशन भी बहुत अच्छी है। वही आप सेलर से बात करने के बाद मोलभाव करके यह स्कूटर खरीद सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button