नेशनल/इंटरनेशनल

आ गया जियो का धांसू रिचार्ज प्लान, सिर्फ 8 रुपए खर्च में सालभर की छूट्टी!

नई दिल्ली | आज के समय में टेलेकॉम मार्केट में कुछ गिनी चुनी कंपनियां ही रह गई है। जिससे  ग्राहकों के लिए अपना डाटा प्लान को सर्च करना बड़ी मुश्किल काम होता है। आप में आप के लिए यहां पर हम लाए हैं। jio के यूज़र्स के लिए खास जानकारी जिससे सिर्फ एक प्लान के रिचार्ज से सालभर आप को रिचार्ज का टेंशन खत्म हो जाएगी। तो चलिए आप को बताते हैं।

 

दरअसल आप को बता दें कि अभी हाल ही में जियो ने अपने ग्राहकों के लिए कुछ नया लॉन्च किया है। जिओ कंपनी ने अभी-अभी बहुत बड़ी घोषणा की है जिसमें 2GB डाटा आपको रोज़ मिलेगा वो भी 1 साल तक।

जानिए जियो का 365 दिन वाला प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे जिओ ने ये घोषणा किया है इस प्लान में 365 दिन की वैधता दी जाएगी। इसमें हर दिन यूजर को 2.5 जीबी डाटा दिया जाएगा। पूरी वैधता के दौरान 912.5 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है।  साथ ही 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जा रहे हैं।

अन्य फायदें

सिर्फ यही नहीं, 499 रुपये वाला Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जा रहा है। इसके अलावा JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

ऐसे हर दिन का खर्च मात्र 8.33 रुपये

कंपनी के सालभर प्लान की कीमत 2,999 रुपये है। अगर इसकी हर महीने की कीमत देखी जाए तो यह करीब 249 होती है। अगर 249 रुपये को 30 दिन से डिवाइड कर दिया जाए तो यह कीमत 8.33 रुपये हो जाती है। ऐसे में आपको 8.33 रुपये हर दिन देकर 2.5 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। वही कंपनी इस प्लान में इसके अलावा JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button