नेशनल/इंटरनेशनल

धांसू फीचर्स वाली इस बाइक की कीमत 15 हजार, इस बजट में नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर

Honda Shine: होंडा शाइन देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली 125 सीसी की बाइक है। लोग इसे बहुत ही पसंद करते हैं। यह बाइक दिखने में भी बहुत ही शानदार लगते हैं। साथ ही अपने सेगमेंट में इसका माइलेज भी काफी ज्यादा है आप अगर आज से खरीदने जाएंगे तो आपको तकरीबन ₹96000 की कीमत चुकानी पड़ेगी।

इतनी कीमत एक बाइक पर लगाना आज भी कई लोगों के लिए नामुमकिन है। लेकिन अगर आप इस बाइक से प्यार करते हैं और इसे खरीदना चाहते हैं तो सेकंड हैंड ऑप्शन आपके लिए बेस्ट है। आप चाहे तो आधे से भी कम कीमत पर इसे अपना बना सकते हैं। इसके लिए आप ऑनलाइन वेबसाइट या फिर नजदीकी गेराज पर जा सकते हैं, जहां पर पुरानी बाइकों को खरीदा और बेचा जाता है। पहले जानते हैं होंडा शाइन की डिटेल को।

 

Honda Shine की कीमत

Olx वेबसाइट पर 2022 मॉडल हौंडा शाइन को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह एक सेकंड ऑनर बाइक है जिसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है। इस बाइक को यहां पर ₹15800 में बेचा जा रहा है। आप चाहे तो वेबसाइट के जरिए फाइनेंस की सुविधा का सहारा ले सकते हैं।

Quikr पर Honda Shine

क्वीकर पर 2013 मॉडल होंडा शाइन को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यहां पर इसकी कीमत ₹23000 रखी गई है। चमचमाती कंडीशन वाली बाइक को दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर करवाया गया है। इस वेबसाइट पर आपको किसी भी प्रकार की फाइनेंस सुविधा नहीं मिलने वाली है।

Droom पर बाइक

Droom पर भी आपको हौंडा शाइन खरीदने का मौका मिल रहा है। यहां पर आपको 2011 मॉडल बाइक सिर्फ ₹19,500 में मिल जाएगा। बाइक की कंडीशन अच्छी बताई जा रही है। वहीं पर आपको फाइनेंस की सुविधा भी मुहैया करवाई जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button