आरंगछत्तीसगढ़

ग्राम पंचायत कुहेरा में अजीत कोसले बने राज्य सरकार की महत्वकांक्षी योजना राजीव युवा मितान क्लब के अध्यक्ष

आरंग। छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की सभी ग्राम पंचायतों और नगरीय निकायों में राजीव युवा मितान क्लब का गठन किया गया है. सरकार की तरफ से राजीव युवा मितान क्लब के माध्यम से युवाओं को राज्य के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए संगठित किया जा रहा है. साथ ही युवाओं में नेतृत्व विकास स्वावलंबन, शिक्षा और सांस्कृतिक सहभागिता को बढ़ावा देने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है।
इसी कड़ी मे ग्राम पंचायत कुहेरा विकासखंड आरंग में भी राजीव युवा मितान क्लब का गठन किया गया, इस दौरान ग्राम पंचायत कुहेरा के पंचायत भवन में  6 सितंबर को ग्राम पंचायत के सचिव शिव बंजारे के अध्यक्षता में राजीव युवा मितान क्लब सदस्यों के बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें सर्वसम्मति से ग्राम के युवा साथी अजीत कोसले को अध्यक्ष चुना गया, इसी प्रकार सर्वसम्मति से कुमारी संध्या बर्मा को सचिव और कुलेश्वर बघेल को कोषाध्यक्ष चुना गया।
बैठक में प्रमुख रूप से ग्राम पंचायत के सरपंच, पंच एवं राजीव युवा मितान क्लब के सदस्य नितीश कोसले, पुनेश्वर अंबु कोसले,प्रतीक कोसले, हंसराज टंडन, आसू साहू, तुषार कोसले, सत्यम कोसले,सोमन टंडन, मनीषा कोसले, तिजवंतीन भारती, प्रिया जोशी, नंदनी जोशी, रागिनी टंडन, आहुति टंडन, जयकरण बघेल, मालती महिलांग, दिव्या टंडन, डोमेश जांगडे़, यशीष कोसले, राजेश खरे आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button