नेशनल/इंटरनेशनल

पिता की हैवानियत, 4 साल के बच्चे की तकिए से मुंह दबाकर की हत्या, फिर कुंए में फेंका, ऐसे हुआ खुलासा

यूपी। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में 4 साल के बच्चे की हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक बच्चे के पिता को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने रात में सोते समय अपने बेटे की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी थी और शव को कुएं में फेंक दिया था। अपने बच्चे पर पिता की इस तरह की हैवानियत से कर कोई हैरान है। पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकरी के अनुसार, दो दिन पहले आरोपी का पत्नी से विवाद हुआ था। इस मामले में वो अपनी पत्नी और साढ़ू को फंसाना चाहता था। यह मामला गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सौंसरापुर का है।

बच्चे के गायब होने के बाद 23 सितंबर को आरोपी की पत्नी शमा परवीन ने बच्चे के अपहरण का मामला दर्ज कराया था और अपने पति पर इसका शक जाहिर किया था। इस आधार पर पुलिस ने जान मोहम्मद को हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन वह अपना जुर्म को छिपाने के लिए पुलिस को लगातार गुमराह करता रहा और साढ़ू पर ही बच्चे के अपहरण का आरोप लगाता रहा।

इस दौरान पुलिस को पता चला कि उसका रुपयों को लेकर अपने साढ़ू से विवाद चल रहा है। साथ ही वह पत्नी और साढ़ू के रिश्ते पर शक भी करता था। इसके बाद मामले में पुलिस ने आरोपी से पूछताछ में सख्ती दिखाई तो उसने अपना गुनाह जुर्म कबूल किया।

आरोपी जान मोहम्मद ने पुलिस को बताया कि घटना वाली रात 10 बजे उसके बेटे अलफैज ने उससे बिस्कुट मांगा। बिस्कुट खाकर मासूम सो गया और उसने रात डेढ़ से दो बजे के बीच उसने चारपाई पर ही बेटे के मुंह पर तकिए से काफी देर तक दबाए रखा। बच्चे की मौत के बाद वह रात के समय गांव के पास कुएं में बच्चे के शव को फेंककर घर आ गया। इसके बाद वह रातभर जागता रहा और उसके मन में अजीबो-गरीब ख्याल आते रहे।

मासूम अलफैज की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में में मुंह दबाकर हत्या की बात सामने आई है। हत्या में इस्तेमाल किये गए तकिया और चादर को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पिता जान मोहम्मद को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button