नेशनल/इंटरनेशनल

गुरु और शिष्य के रिश्ते शर्मसार : महिला टीचर नाबालिग छात्र से बार-बार बनाती थी संबंध, दूसरी बार हुई गिरफ्तार

गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक टीचर ने अपने से 15 साल छोटे छात्र के साथ संबंध बनाए। जब इस मामले का खुलासा हुआ था पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार किया था। मामला अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना का है।

बता दें कि इसके पहले भी पुलिस ने उन्हें करीब 60 लाख रुपए के बॉन्ड पर छोड़ दिया था। इसके बाद से ही वह हाउस अरेस्ट में थी। उनके घर की इलेक्ट्रॉनिक मॉनिटरिंग भी की जा रही थी। इसके बाद भी महिला टीचर हाउस अरेस्ट के दौरान फिर से स्टूडेंट से मिलीं और संबंध बनाए। पुलिस ने बताया कि महिला को इस मामले में दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

36 वर्षीय इस महिला टीचर का नाम एलिजाबेथ सुजैन बेली है। रिपोर्ट के मुताबिक महिला टीचर बेली इरेडेल-स्टेट्सविले जिला स्कूल के नॉर्थव्यू अकादमी में साइंस पढ़ाती थीं। उन्होंने साल 2010 से जिला प्रशासन के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम करना शुरू किया था। बाद में उन्हें स्पेशल एजुकेशन टीचर भी बना दिया गया।

खबरों के मुताबिक छात्र के साथ संबंध बनाने को लेकर ही उन्हें पहली बार गिरफ्तार किया गया था। महिला टीचर पर 15 साल से छोटी उम्र के एक बच्चे से संबंध बनाने का आरोप लगा था। इरिडेल काउंटी शेरिफ को जानकारी मिली थी कि जून में महिला टीचर ने पहली बार छात्र के साथ संबंध बनाए थे। जिसके बाद 1 अगस्त को गिरफ्तार किया था।

हालांकि इस मामले में उन्हें करीब 60 लाख रुपए के बॉन्ड पर छोड़ दिया था। इसके बाद से ही वह हाउस अरेस्ट में थी। इस दौरान वो फिर से अपने स्टूडेंट से मिली और उसके साथ संबंध बनाए।

शेरिफ ऑफिस की तरफ से बताया गया कि महिला टीचर को इसी शर्त पर जेल से छोड़ा गया था कि वह स्टूडेंट से दूर रहेंगी। लेकिन जब पुलिस को पता चला कि वह दोबारा स्टूडेंट से मिलने लगी हैं तो उन्हें 2 सितंबर को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया। महिला टीचर बेली को इरिडेल काउंटी डिटेंशन सेंटर में रखा गया है। इस बार उन पर 27 नए चार्जेज भी लगाए गए हैं। इस बार उनपर नाबालिग से जुड़े अपराध में शामिल होने, सरकारी गवाह को डराने और बेल के नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button