Uncategorized

पति के साथ घर से निकली नई नवेली दुल्‍हन ,बाजार में पलक झपकते हो गई आंखों से ओझल

 

 

गोरखपुर:- पति के साथ घर से निकली नई नवेली दुल्‍हन बाजार में पलक झपकते आंखों से ओझल हो गई। पति उसके मोबाइल पर फोन मिलाता रह गया लेकिन दूसरी ओर से सिर्फ स्विच ऑफ का मैसेज ही सुनाई देता रहा। निराश पति आखिरकार पुलिस के पास पहुंचा। खास बात यह है कि यह पति की दूसरी और पत्‍नी की तीसरी शादी बताई जा रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के भटहट कस्बे में रविवार की शाम एक नई नवेली दुल्हन अपने पति अजय कुमार के साथ पहुंची। चाय की दुकान पर नाश्ता करने के बाद दुल्हन ने पति को कुछ सामान लाने के लिए भेज दिया। चंद मिनटों बाद पति वापस लौटा तो पत्‍नी गायब थी।

 

उसने आसपास पत्‍नी को ढूंढने की काफी कोशिश की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चलता। इस दौरान पति लगातार पत्‍नी के पास मौजूद अपने मोबाइल पर फोन करता रहा लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। अंत में थक हारकर बुरी तरह निराश पति थाने पहुंचा और पुलिस से गुहार लगाई।

 

पति के संदेह के आधार पर पुलिस कुछ ऑटो चालकों से इस बारे में पूछताछ कर रही है। उधर, गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र के मानबेला गांव के रहने वाले अजय कुमार ने बताया कि 15 दिन पहले ही उसकी शादी श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के एक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button