क्राइम

कैमरे में रिकॉर्ड हुआ घूसखोर अधिकारी का करतूत,, कलेक्टर ने गैया बात

 

 

 

 

 

भिण्ड। जिले के एक घूसखोर अधिकारी का रिश्वत लेते हुए कारनामा सामने आया है. यह पूरी करतूत कैमरे में कैद में हो गई है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर एक्शन लेते हुए जिले के कलेक्टर ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कहीं है।

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सहकारिता विभाग का एक कर्मचारी खुलेआम रिश्वत लेते नजर आ रहा है। यह वीडियो उप संचालक सहकारिता कार्यालय में पदस्थ अधिकारी राजेश जैन (सुहाने) का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स उन्हें कुछ रुपये देने का प्रयास कर रहा है।

 

 

 

 

अधिकारी पहले रुपये हाथ में लेकर जेब में रखता दिख रहा है फिर दोबारा कुछ और रुपए दिए जाने पर कोई कमी बताते हुए पैसे लेने से इनकार कर देता है. आखिर में व्यक्ति अपने दूसरे हाथ में लिए कुछ और रुपये मिलाकर देता नजर आ रहा है, जिसके बाद अधिकारी पैसो को अपने पास रख लेता है.

 

 

वहीं इस मामले में जिले के कलेक्टर सतीश कुमार ने कहा कि वीडियो देखने के बाद प्रथम दृष्टा लग रहा है कि अधिकारी द्वारा पैसों का लेनदेन किया गया है। मामले की जांच कराई जाएगी और गलती पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button