रायपुर

पिछले 24 घंटे में सट्टेबाजों के दबाव में प्रदेश के 2 युवाओं ने आत्महत्या कर ली, विधायक रंजना साहू ने कहा

रायपुर

पिछले 24 घंटे में सट्टेबाजों के दबाव में प्रदेश के 2 युवाओं ने आत्महत्या कर ली भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता और विधायक श्रीमती रंजना साहू ने कहा कि परिवार के परिवार उजड़ रहे हैं प्रदेश का युवा जो प्रदेश की शक्ति है, संपत्ति है वह इतनी घोर निराशा में आ जाता है कि वह आत्महत्या करने पर मजबूर है।

पूरे प्रदेश के युवाओं को सट्टेबाजी के चंगुल में फंसाने वाला कौन है? और सरकार इस पर मौन क्यों है? आखिर क्यों सट्टेबाजों पर कार्यवाही नहीं हो पा रही है ? क्यों ऐसी स्थिति बन रही है कि सट्टेबाज युवाओं पर इतना दबाव बना रहे हैं

रंजना साहू ने कहा जब गृहमंत्री स्वयं सट्टेबाजों की सूची लेकर घूम रहे हैं तो प्रदेश में यह आत्महत्याए क्यों हो रही हैं सट्टेबाजों को संरक्षण देने के लिए आखिर कितने युवाओं की बलि चढ़ाएगी राज्य सरकार? कितने और युवाओं को आत्महत्या करते देखना चाहती है? आगे आने वाले समय में युवाओं की आत्महत्या ना हो इसके लिए सरकार क्या कदम उठा रही है?

जनता जानना चाहती है। रंजना साहू ने कहा कि प्रदेश की हर मां चिंतित है, उनके परिवार दहशत में हैं कि उनके बच्चों को सट्टेबाजी के चंगुल में फंसा न लिया जाए और कहीं उनके परिवार के साथ भी अनहोनी ना हो जाए। राज्य की कांग्रेस सरकार का इस विषय पर मौन रहना प्रदेश की जनता के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button