रायपुर

रायपुर में 29 नवंबर को 8वीं से 12वीं उत्तीर्ण मूक-बधिर और अस्थि विकलांग अभ्यर्थियों के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन

 

रायपुर। राजधानी रायपुर में 29 नवंबर को 8वीं से 12वीं उत्तीर्ण मूक-बधिर और अस्थि विकलांग अभ्यर्थियों के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जायेगा। यह शिविर सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक राजभवन से सटे विशेष रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, सिविल लाइन, रायपुर में आयोजित किया जाएगा।

उप निदेशक डॉ. शशिकला अतुलकर ने बताया कि इस कैंप में सेल्स एक्जीक्यूटिव, वेटर, हेल्पर की भर्ती की जाएगी। इन पदों पर नियुक्त होने वाले उम्मीदवारों को 6 से 12 हजार रुपए तक वेतन दिया जाएगा। इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता कैंप में 8वीं, 10वीं और 12वीं पास मूक-बधिर और शारीरिक रूप से विकलांग उम्मीदवार शामिल हो सकते हैं। इसका अधिकार क्षेत्र रायपुर होगा। इसी तरह सांकेतिक भाषा दुभाषिया के एक पद पर भी उसी दिन भर्ती की जाएगी।

इन पदों पर होगी भर्ती

–सेल्स एक्जीक्यूटिव

वेटर

-हेल्पर

किन अभियर्थियों को होगी प्राथमिकता

8वीं, 10वीं और 12वीं पास

मूक-बधिर और शारीरिक रूप से विकलांग

शैक्षिक योग्यता:

एस एले में डिप्लोमा के साथ स्नातक। टी के साथ अनुभवी को वरीयता दी जाएगी। इस पद पर नियुक्त उम्मीदवार को 12 से 20 हजार रुपये वेतन दिया जाएगा।

इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी शैक्षिक योग्यता प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, मूल निवास, रोजगार पंजीकरण कार्ड, आधार कार्ड, फोटो के साथ प्लेसमेंट कैंप में उपस्थित हो सकते हैं।

इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के टेलीफोन नंबर 0771-4044081 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

बता दें कि प्लेसमेंट कैंप का आयोजन लगातार किया जा रहा है ताकि जरूरतमंदों को रोजगार उपलब्ध हो सकें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button