Uncategorized

ATM में सुबह-सुबह चली गोली, गार्ड के हथेली को छेदकर निकल गया बुलेट,मचा हड़कंप

मुंगेली

मुंगेली जिला में आज सुबह सुबह एसबीआई के एटीएम के ठीक बाहर गोली चलने से हड़कंप मचा गया। बताया जा रहा हैं कि एटीएम में पैसा डालने पहुंचे बैंक कर्मियों के साथ सुरक्षा के लिए तैनात गार्ड के रायफल से अचानक गोली चल जाने से गार्ड की हथेली को बुलेट चीरती हुई दूसरे तरफ निकल गयी। उधर एटीएम के बाहर गोली चलने की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। घायल गार्ड को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

मुंगेली जिला में गोली चलने की ये घटना कोतवाली थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां एसबीआई बैंक के ब्रांच के ठीक बगल में एसबीआई और एक्सीस बैंक का एटीएम स्थापित हैं। सुबह के वक्त एटीएम में पैसा डालने के लिए बैंक कर्मी पहुंचे हुए थे। बताया जा रहा हैं कि बैंक कर्मी एक्सिस बैंक के एटीएम में पैसा डाल रहे थे। वही बाहर सुरक्षा के लिए गार्ड अशोक टंडन तैनात था। रायफल के साथ डयूटी पर तैनात गार्ड एक्सिस बैंक के बगल में ही स्थित एसबीआई एटीएम के सामने बाहर रायफल के उपरी हिस्से में हथेली रखकर खड़ा था।

तभी अचानक बंदूक से गोली चल गयी। इस घटना में गार्ड अशोक टंडन के दोनों हाथ की हथेली को चीरते हुए बुलेट पार हो गयी। उधर एटीएम में गोली चलने की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया। आनन फानन में लोग मौके पर पहुंचने के साथ ही घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गयी। अंदर घायल गार्ड को देख उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button